Create
Notifications

5 बातें जो आपको सोन्या डेविल के बारे में जरूर जाननी चाहिए

Ankit Kumar
visit

इस हफ्ते की रॉ पर पेज ने लंबे समय बाद WWE रिंग में वापसी की। साल 2016 में पेज को रॉ ब्रांड में ड्रॉफ्ट किया, लेकिन वह ब्रांड पर ज्यादा नज़र नहीं आई। खैर सर्वाइवर सीरीज पर उनकी वापसी की बहुत उम्मीदें थे, लेकिन सर्वाइवर सीरीज पर उनकी वापसी नहीं हुई, हालांकि अगले दिन रॉ पर उनकी वापसी जरुर हुई। पेज के साथ दो सुपरस्टार मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल ने भी मंडे नाइट रॉ पर डेब्यू किया। पेज के साथ मैंडी रोज और सोन्या डेविल ने फैटल 4वें मैच में दखल दिया और साशा बैंक्स, मिकी और बेली पर अपना अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया। सोन्या डेविल WWE रॉ में नई विमेंस रैसलर है इसलिए आपको उनके बारे में जरुर जानना चाहिए। इसी कड़ी में हम आपके लिए सोन्या डेविल के बारे में ऐसी बातें लेकर आए है जो आपको जरुर जाननी चाहिए।


पूर्व MMA स्टार

818d9-1511294218-800

सोन्या डेविल जब 17 साल की थी तभी से उन्होंने मिक्सड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग शुरु कर दी थी। साल 2014 में उन्होंने तीन शानदार मैच दिए और उनका पहला मिनट एक मिनट से ज्यादा का था। सोन्या डेविल ने 2015 में आखिर बार MMA में फाइट की। उनका फाइनल मैच जैसिला प्रेज के साथ था जिसमें उनकी हार हुई थी।

टफ इनफ कंटेस्टेंट

a81bf-1511294664-800 (1)

साल 2015 में सोन्या डेविल को WWE यूनिवर्स डारिया बेरनेटोके नाम से जाना जाता है। सोन्या डेविल टफ इनफ कंपिटनश का हिस्सा थी जहां उनकी दोस्त मैंडी रोज़ भी इसका कंपिटनशन का हिस्सा थी। सोन्या इस कंपिटनशन में 11 वें नंबर पर रही, वहीं सोन्या की दोस्त मैंडी ने फाइनल तक का सफर तय किया था।

सोन्या WWE में खुले तौर पर समलैंगिक विमेंस रैसलर हैं

84e75-1511295086-800

सोन्या डेविल ने कभी भी अपनी सेक्सुअलिटी छिपाने की कोशिश नहीं की। साल 2015 में जब WWE में उन्हें साइन किया गया तो वह कंपनी के इतिहास में पहली फिमेल समलैंगिक रैसलर के रुप में शामिल हुई। इसके अलावा कंपनी ने इस बारे में ज्यादा बात नहीं कि, जिसका मतलब यह है कि WWE आने वाले समय में उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों को स्टोरीलाइन में शामिल नहीं कर पाएगा।

सोन्या डेविल WWE में अब तक 158 मैचों में मुकाबला कर चुकी हैं

e0902-1511295469-800

सोन्या डेविल के मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद कई लोगों का कहना है कि WWE सोन्या डेविल की जगह किसी ओर बेहतर रैसलर को ला सकती थी। लेकिन क्या आप जानते हैं ति सोन्या 158 WWE के मैचों में मुकाबला कर चुकी हैं, इसके अलावा MMA में भी फिउड कर चुकी हैं। हमारे ख्याल से वह मेन रोस्टर के लिए बिल्कुल फिट है और उनके आने से मेन रोस्टर को जरुर फायदा होगा।

विमेंस डिवीजन में उनकी अच्छी पकड़ है

ce6c7-1511296198-800

सोन्या डेविल हमेशा WWE में डेब्यू करने तक उनका हिस्सा बनकर रही हैं, और मंडे नाइट रॉ पर डेब्यू के साथ उन्होंने WWE में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली। सोन्या डेविल को अपने बाल के साथ रैसलिंग करने के लिए जाना जाता है। वह कई अलग-अलग स्टाइल में मैच से पहले नज़र आती हैं। सोन्या की विमेंस डिवीजन में अच्छी पकड़ है और जिसका फायदा उन्हें मेन रोस्टर पर जरुर मिलेगा। खैर, ये तो समय ही बताएगा कि सोन्या डेविल को मेन रोस्टर में लाने का WWE का फैसला कितना सही है। लेखक: फिलिप मेरी, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now