"Triple H ने मुझे WWE से निकाले जाने से बचाया था" - पूर्व Superstar का चौंकाने वाला खुलासा 

नए सुपरस्टार्स के लिए काफी अच्छा काम करते आए हैं ट्रिपल एच
नए सुपरस्टार्स के लिए काफी अच्छा काम करते आए हैं ट्रिपल एच

WWE में एलेक्जेंडर वोल्फ (Alexander Wolfe) के नाम से मशहूर रहे एक्लेस टिशर (Axel Tischer) ने खुलासा किया है कि 2019 में ट्रिपल एच (Triple H) ने सैनिटी (SAnitY) फैक्शन को रिलीज होने से बचाया था। जर्मन सुपरस्टार ने NXT में एरिक यंग (Eric Young), किलियन डैन (Killian Dain) और निकी क्रॉस (Nikki Cross) के साथ इस फैक्शन में काम किया था।

2018 में टिशर को डैन और यंग के साथ SmackDown में बुला लिया गया था। क्रॉस को कुछ समय बाद मेन रोस्टर में बुलाया गया था। हाल ही में एक पोडकास्ट में टिशर ने बात की और बताया कि कैसे मेन रोस्टर में बुलाए जाने के बाद सैनिटी के लिए टीवी पर टाइम कम हो गया था। उन्होंने यह भी कहा कि यदि ट्रिपल एच ने दखळ नहीं दिया होता तो 2019 में उन्हें रिलीज कर दिया गया होता।

उन्होंने कहा, उन्होंने हमें अलग कर दिया क्योंकि ट्रिपल एच हमें पसंद करते थे। उन्होंने सोचा था कि इससे पहले कि हम कैटेरिंग में बैठ जाएं और रेसलिंग को लेकर अपने जुनून को खो दें हमें अलग कर दिया जाए और हमें करने के लिए कुछ और दे दिया जाए। उन्हें समझ आया गया था कि हमारी जरूरत नहीं है।

टिशर के मुताबिक ट्रिपल एच ने सोचा था कि अगर सैनिटी को इस्तेमाल नहीं करना है तो उन्हें ब्लू ब्रांड में रखने का कोई फायदा नहीं है। ग्रुप को अलग कर दिए जाने के बाद डैन और यंग ने NXT और RAW में सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में काम किया था और टिशर ने NXT यूके ज्वाइन कर लिया था।

WWE के NXT छोड़ने के बाद SAnitY के लिए क्या था प्लान

भले ही 2016 में उन्होंने हील के रूप में डेब्यू किया था, लेकिन 2017 में बेबीफेस टर्न लेने के बाद उन्हें NXT में काफी पसंद किया जाने लगा था। हालिया सालों में बहुत से सुपरस्टार्स उनके द्वारा हासिल की गई सफलता को मेन रोस्टर में दोहरा नहीं पाए हैं। सैनिटी के मामले में ऐसा हुआ कि SmackDown में आने के बाद कंपनी ने उनके लिए बनाए गए प्लान को ड्रॉप कर दिया था।

टिशर को मई 2021 में रिलीज किया गया था। पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन ने कहा है कि उन्होंने WWE में बिताए गए छह सालों का खूब मजा लिया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now