Create

रोमन रेंस के मौजूदा दुश्मन ने जॉन सीना को WrestleMania में मैच के लिए ललकारा, कहा-बदला लेने को तैयार हूं

WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE समरस्लैम (SummerSlam) में पिछले महीने जॉन सीना (John Cena) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला हुआ था। इस दौरान फिन बैलर (Finn Balor) ने भी रोमन रेंस को चैलेंज किया था। एक समय ऐसा लगा था कि बैलर भी इस मैच में शामिल होंगे लेकिन जॉन सीना की चालाकी की वजह से ऐसा नहीं हुआ। जॉन सीना को लेकर फिलहाल काफी गुस्से में फिन बैलर लग रहे हैं। बैलर ने जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान इस बार दिया है।

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने जॉना से अपना बदला लेने की बात कही

दरअसल शुरूआत में रोमन रेंस ने जॉन सीना के चैलेंज को स्वीकार नहीं किया था। रेंस ने बैलर की चुनौती को स्वीकार किया था। दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग का सैगमेंट भी हुआ था। बैलर के ऊपर इस दौरान बैरन कॉर्बिन ने हमला कर दिया था। जॉन सीना ने अहम मौके पर एंट्री की और कॉर्बिन को रिंग के बाहर भेज दिया। जॉन सीना ने मौके का फायदा उठाकर कॉन्ट्रैक्ट पर अपने साइन कर दिए। बैलर को लगता है कि सीना की वजह से उन्हें ये बड़ा मैच नहीं मिल पाया।

बैलर ने अब सीना को धमकी दे दी है और कहा कि फ्यूचर में वो इस बात का बदला लेंगे। बैलर ने साफ कह दिया कि वो WrestleMania मैच जॉन सीना के खिलाफ चाहते हैं। Mirror को दिए गए इंटरव्यू में बैलर ने कहा,

WrestleMania से अच्छी जगह जॉन सीना के साथ मुकाबला करने के लिए कोई नहीं हो सकती है। SummerSlam मेन इवेंट मेरा था। कॉन्ट्रैक्ट पर मेरा नाम प्रिंट किया गया था लेकिन सीना ने साइन कर दिए। अब इस मुद्दे को जॉन सीना और मैंने सैटल करना पड़ेगा। WrestleMania में अगर ये हो तो इससे अच्छा कुछ नहीं होगा।

youtube-cover

शुरूआत में SummerSlam में रोमन रेंस और फिन बैलर का मुकाबला होने वाला था। बैलर कॉन्ट्रैक्ट में साइन करने वाले थे लेकिन अंतिम समय में ऐसा नहीं हुआ। Extreme Rules में 26 सितंबर को डीमन फिन बैलर का मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा। ये मैच काफी जबरदस्त होगा क्योंकि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। फैंस इस मैच का अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...