Create

WWE द्वारा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच का ऐलान किए जाने से पूर्व यूूनिवर्सल चैंपियन का फूटा गुस्सा, ट्विटर पर दी धमकी

WWE सुपरस्टार ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को धमकी दे दी है। WWE ने क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) के लिए ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच का ऐलान कर दिया है। इसके बाद ही फिन बैलर ने अपनी बात रखी। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला फिन बैलर के साथ होगा। बैलर काफी लंबे समय बाद इस मैच में डीमन कैरेक्टर के साथ नजर आएंगे। 26 सितंबर को इस पीपीवी का आयोजन होगा।

Crown Jewel पीपीवी का आयोजन सऊदी अरब में 21 अक्टूबर को होगा। WWE ने रेंस और लैसनर के मैच का ऐलान कर दिया है। हालांकि अभी ये बात तय नहीं की गई है कि ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा या नहीं। Extreme Rules के बाद शायद इस बात का खुलासा हो जाएगा। फिन बैलर ने ट्विटर पर "Don't count your chickens" लिखा। ये बात उन्होंने रेंस, लैसनर और पॉल हेमन को लेकर कही।

@WWE @WWERomanReigns @BrockLesnar @HeymanHustle Dont count your chickens

WWE ने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच का किया ऐलान

Extreme Rules के लिए अभी तक पांच मैचों का ऐलान हो चुका है। रोमन रेंस और डीमन फिन बैलर के मैच पर सभी की नजरें टिकी होंगी। इस मैच में ब्रॉक लैसनर भी एंट्री कर सकते हैं। पिछले हफ्ते लैसनर ने रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी। फिन बैलर भी मेन इवेंट मैच के बाद अपने डीमन कैरेक्टर में 27 महीने बाद नजर आए।

रोमन रेंस और डीमन फिन बैलर के बीच मैच बहुत ही शानदार होगा। रोमन रेंस को इस बार कड़ी चुनौती मिलेगी। मेन रोस्टर में आने के बाद से ही बैलर ने रोमन रेंस को परेशान किया था। अब बैलर को टाइटल मैच भी मिल गया है। आपको बता दें कि डीमन कैरेक्टर में बैलर को आजतक हार का सामना नहीं करना पड़ा है। अब देखना होगा कि रोमन रेंस के खिलाफ क्या होता है। शायद ये मैच डिस्क्वालिफाई हो जाएगा। इस मैच के कुछ और नतीजे भी निकल सकते हैं। फैंस को अब इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। कुछ ही दिनों बाद एक ड्रीम मैच फैंस को देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...