Create
Notifications

"मुझे काफी हैरानी हुई"- फेमस Superstar के WWE छोड़ने के फैसले पर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

पूर्व दिग्गज मैनेजर ने किया सिजेरो के कंपनी छोड़ने के कारण का खुलासा
पूर्व दिग्गज मैनेजर ने किया सिजेरो के कंपनी छोड़ने के कारण का खुलासा
Neeraj
visit

WWE के पूर्व मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने सिजेरो (Cesaro) के WWE छोड़ने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मैंटेल ने स्वीकार किया है कि इस खबर से वह पूरी तरह चौंक गए थे। मैंटल ने सिजेरो और जैक स्वैगर (Jack Swagger) को मैनेज किया हुआ है और वह सिजेरो के काम से काफी वाकिफ हैं। पूर्व WWE मैनेजर ने पिछले समय की बात को याद दिलाते हुए बताया है कि पहले के समय में भी टैलेंट अधिक पैसे के लिए प्रमोटर्स बदलते रहे हैं। सिजेरो काफी अच्छे रेसलर हैं और उनके पास ऑफर की कमी नहीं रहने वाली है।

मैंटेल ने कहा, इसी तरीके से बिजनेस काम करता है। यदि आप एक प्रमोटर से अपने पैसे हासिल नहीं कर पाते हैं तो आप दूसरे की ओर जाते हैं। उनके पास AEW और जापान का विकल्प है। मुझे नहीं लगता है कि टोनी खान मिलियन डॉलर खर्च करके किसी को साइन करेंगे और आप उसको केवल साल में 10 ही दिन देखने का मौका पाएंगे। इस बात से मुझे आश्चर्य हुआ कि सिजेरो ने कंपनी छोड़ दी है।

लगातार यात्रा करके थक गए थे सिजेरो और इसी कारण छोड़ा WWE- मैंटेल

एक WWE सुपरस्टार होना काफी कठिन है क्योंकि रेसलर को पूरे साल लगातार यात्रा करती रहनी पड़ती है। मैंटेल ने आशंका जाहिर की है कि सिजेरो लगातार काम करके परेशान हो चुके हैं और वह रेसलिंग से कुछ दिन के लिए ब्रेक ले सकते हैं। संभवत यह भी WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन करने का एक बड़ा कारण हो सकता है।

मैंटेल ने कहा, मुझे लगता है कि यदि कंपनी इस समय महामारी के बीच में भी फुल शो चला रही है, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और मैं यह कह सकता हूं कि केवल वह यात्रा कर कर के थक गया। मैंने लंबे समय से उससे बात नहीं की है, लेकिन वह थक गया।

WWE को छोड़ने के बाद सिजेरो का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि उनका अगला कदम क्या होता है। वैसे WWE में रहते हुए सिजेरो ने काफी जबरदस्त काम किया, लेकिन वो भी भी वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब नहीं हुए।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now