Create

"साथ में काम करने में मुझे मजा आया"- पूर्व WWE सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग की तारीफ में दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बहुत बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बहुत बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
reaction-emoji
PANKAJ

पू्र्व WWE सुपरस्टार ब्रायन क्लार्क (Bryan Clark) ने दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) को लेकर बड़ा बयान दिया है। गोल्डबर्ग के साथ काम करने का अनुभव क्लार्क ने इस बार साझा किया। क्लार्क ने गोल्डबर्ग की तारीफ की और उनके काम के स्टाइल को शानदार बताया। Sportskeeda Wrestling's UnSkripted को हाल ही में ब्रायन क्लार्क न अपना इंटरव्यू दिया और कई बड़े मुद्दों पर अपनी बात रखी।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग के साथ काम करने को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

गोल्डबर्ग और ब्रायन क्लार्क कई बार रिंग में साथ में काम कर चुके हैं। दोनों का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम भी हैं। वैसे गोल्डबर्ग के रेसलिंग स्टाइल की बहुत कम लोग तारीफ करते हैं। इस बार क्लार्क ने कहा कि गोल्डबर्ग के साथ उन्हें काम करने में बहुत मजा आया।

youtube-cover

54 साल की उम्र में अभी भी गोल्डबर्ग WWE में अपना जलवा दिखा रहे हैं। रेसलिंग इंडस्ट्री में गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम हैं। इस साल भी गोल्डबर्ग ने WWE में बहुत बड़े मैच लड़े। Crown Jewe में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले के ऊपर बड़ी जीत गोल्डबर्ग ने हासिल की। गोल्डबर्ग बहुत पहले से रेसलिंग में काम कर रहे हैं। WCW में उन्होंने तगड़ा काम किया और इसके बाद WWE में आकर भी अपना जलवा दिखाया।

Absolute brutality.@Goldberg is victorious in a WAR with @fightbobby at #WWECrownJewel! https://t.co/xgVLklSBkx

गोल्डबर्ग रिंग में हमेशा खतरनाक अंदाज में नजर आते हैं। कई बार उनके ऊपर दूसरे रेसलर्स का ख्याल ना रखने का आरोप लगा है। कई दिग्गज उनके ऊपर आरोप लगा चुके हैं लेकिन कुछ रेसलर्स को उनके साथ काम करना काफी अच्छा लगा। क्लार्क ने भी गोल्डबर्ग के साथ काम करने पर खुशी जताई। क्लार्क ने भी रेसलिंग की दुनिया में काफी अच्छा नाम कमाया। कई बड़े-बड़े दिग्गजों के साथ उनकी राइवलरी रह चुकी है। क्लार्क को गोल्डबर्ग का रेसलिंग स्टाइल बहुत अच्छा लगता है और ये बात वो कह चुके हैं। WWE में गोल्डबर्ग और लैश्ले की राइवलरी अब खत्म हो चुकी है। शायद इस साल WWE रिंग में गोल्डबर्ग नजर नहीं आएंगे। अब अगले साल की शुरूआत में गोल्डबर्ग की वापसी हो सकती है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...