Create

AEW दिग्गज ने फेमस WWE Superstar को दी धमकी, 5 साल पहले मिला था बहुत बड़ा धोखा

AEW स्टार क्रिस जैरिको ने अपने पूर्व विपक्षी को दी धमकी
AEW स्टार क्रिस जैरिको ने अपने पूर्व विपक्षी को दी धमकी

WWE के पूर्व सुपरस्टार क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने केविन ओवेंस (Kevin Owens) के ट्वीट का जवाब देते हुए WWE में वापसी के भी संकेत दिए हैं। लगभग पांच साल पहले रॉ (RAW) में WWE के हालिया इतिहास की सबसे चर्चित घटनाओं में से एक हुई थी। रेसलमेनिया (WrestleMania) 33 से पहले ओवेंस ने अपने दोस्त जैरिको के साथ धोखा किया था और दोनों के बीच फिउड शुरु हुई थी।

उस रात की पांचवी सालगिरह पर ओवेंस ने उस ऐतिहासिक लम्हे की फोटो ट्विटर पर शेयर की थी। जैरिको ने ट्वीट का संज्ञान लेते हुए रोचक जवाब दिया है। जैरिको ने ओवेंस के चेतावनी देते हुए कहा कि वह अब भी उस लपल को भूले नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट के अंत में संभावित WWE वापसी के भी संकेत दे दिए हैं।

I haven’t forgotten Owens….you never know when you’ll see me again. twitter.com/fightowensfigh…

WWE WrestleMania 33 में हुई थी क्रिस जैरिको और केविन ओवेंस के बीच फाइट

केविन ओवेंस द्वारा धोखा मिलने के बाद जैरिको को भी जल्द ही अपना बदला लेने का मौका मिला था। Fastlane 2017 में जेरिको ने गोल्डबर्ग के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ओवेंस का ध्यान भटकाया था। इस कारण WWE हॉल ऑफ फेमर ने ओवेंस को 22 सेकेंड में हरा दिया था और पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

WrestleMania 33 के करीब आने पर जैरिको और ओवेंस के बीच फिउड हुई थी। साल के सबसे बड़े शो में दोनों के बीच यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच हुआ था जिसमें ओवेंस को जीत मिली थी। संभवतः इसी मैच के बाद जैरिको ने WWE छोड़ने का मन बना लिया था और फिर बाद में AEW ज्वाइन कर लिया था।

जेरिको ने कहा था, अगले हफ्ते प्लान बदल गया था और विंस ने मुझे इस बारे में नहीं बताया। कंपनी ने पैसों और मार्की मैच बनाने के लिए गोल्डबर्ग बनाम ब्रॉक लैसनर करा दिया था, लेकिन स्टोरीलाइन के मुताबिक हमारा मैच होना चाहिए था। हमें मेन इवेंट से हटाकर सेकेंड पर रख दिया गया था और यह अच्छा नहीं था।"

2019 की शुरुआत में जैरिको ने AEW के साथ डील साइन की थी और प्रमोशन के पहले वर्ल्ड चैंपियन बने थे। फिलहाल कंपनी में उनका काम काफी शानदार है और उनके निकट भविष्य में प्रमोशन छोड़ने की उम्मीद बेहद कम है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment