Create

"मैं वापसी करके Goldberg के खिलाफ मैच हारने को तैयार हूं" - WWE से निकाले गए फेमस Superstar ने दिया बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) Elimination Chamber 2022 में कम्पीट करने के बाद से ही टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं और अब उनके खिलाफ एक पूर्व WWE सुपरस्टार जैक रायडर (Zack Ryder) ने मैच लड़ने के लिए हामी भर दी है। बता दें, जैक रायडर को कंपनी ने साल 2020 में रिलीज कर दिया था और रिलीज किये जाने के बाद से ही जैक रायडर उर्फ मैट कार्डोना (Matt Cardona) ने WWE के बाहर काफी शानदार काम किया है।

100% twitter.com/ogmike/status/…

यही कारण है कि वर्तमान समय में वो इंडीपेंडेट सीन में काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। बता दें, मैट कार्डोना हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर फैंस के प्रश्नों का जवाब देते हुए दिखाई दिए। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि अगर उन्हें WWE में वापसी करते हुए गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच हारने का मौका मिले तो वो यह ऑफर स्वीकार करेंगे। इसके जवाब में मैट ने कहा कि वो इस चीज़ के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग सऊदी अरब में हुए इवेंट में द फीन्ड को हरा चुके हैं

youtube-cover

साल 2020 की शुरुआत में गोल्डबर्ग ने सऊदी अरब में हुए Super ShowDown इवेंट में द फीन्ड को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया था। यह मैच केवल 3 मिनट तक जारी रहा था और इस मैच में गोल्डबर्ग, द फीन्ड को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इस हार की वजह से ब्रे वायट के द फीन्ड कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ था और वो इस चीज़ से कभी नहीं उबर पाए। इसके एक साल बाद कंपनी ने ब्रे वायट को रिलीज करते हुए सभी को हैरान कर दिया था।

अगर मैट कार्डोना की बात की जाए तो उन्हें भले ही कंपनी से रिलीज कर दिया गया था लेकिन पिछले कुछ समय में वो विंस मैकमैहन की काफी तारीफ करते हुए दिखाई दिए हैं। मैट कार्डोना ने हाल ही में कहा था कि उन्हें विंस मैकमैहन या बड़े अधिकारियों की तरफ से कॉल करते हुए वापसी करने के लिए कहा जाता है तो वो जरूर वापसी करना पसंद करेंगे।

जैसा कि हमने बताया कि गोल्डबर्ग ने अपना आखिरी मैच Elimination Chamber 2022 में लड़ा था और इस इवेंट में रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को हराते हुए अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन किया था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment