पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन के Vince McMahon के साथ रिश्ते को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

ब्रे वायट के साथ अजीब था विंस मैकमैहन का रिश्ता
ब्रे वायट के साथ अजीब था विंस मैकमैहन का रिश्ता

पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) ने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के ब्रे वॉयट (Bray Wyatt) के साथ रिश्ते पर खुलकर बातचीत की है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को पिछले साल बजट में कटौती के नाम पर रिलीज किया गया था। WWE में अपने समय में उन्होंने दो वर्ल्ड टाइटल हासिल किए थे और कई प्रीमियम लाइव इवेंट्स को हेडलाइन कर चुके हैं। मेन रोस्टर पर उन्होंने दो गिमिक अपनाए थे जिसमें से द फीन्ड उनकी दूसरी गिमिक थी।

अपने पोडकास्ट पर बात करते हुए AEW स्टार हार्डी ने खुलासा किया है कि यदि ब्रे वायट क्रिएटिव चीजों में अपना योगदान नहीं दे पाते थे तो विंस मैकमैहन उन्हें बेइज्जत किया करते थे।

उन्होंने कहा, ब्रे वायट का विंस मैकमैहन के साथ रिश्ता हमेशा अजीब रहा है और कई बार मुझे ऐसा लगा है कि विंस उन्हें अपने बेटे जैसा मानते थे। जब वायट ऐसी चीजें करते थे जो विंस को पसंद थीं तो वह उन्हें प्यार करते थे और हर संभव चीज देने की कोशिश करते थे। हालांकि, जब उनसे कोई ऐसी चीज होती थी जो विंस को पसंद नहीं थी तो ऐसा लगता था कि वह उन्हें लॉक कर देंगे। ब्रे के साथ विंस के रिश्ते की बात करें तो यह बेहद अजीब था। यह काफी खराब था और विंस द्वारा ब्रे की बेइज्जती भी होती थी।

youtube-cover

मैट हार्डी के मुताबिक विंस मैकमैहन ने WWE में कभी ब्रे वायट को टॉप सुपरस्टार नहीं समझा

ब्रे वायट ने द अंडरटेकर, जॉन सीना, क्रिस जैरिको और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स के साथ रिंग शेयर किया है। उनके वर्ल्ड टाइटल रन बेहद छोटे थे। WrestleMania 33 में उन्होंने अपना WWE टाइटल रैंडी ऑर्टन के खिलाफ गंवा दिया था और उन्हें यह जीते हुए अधिक समय भी नहीं हुआ था। कई सालों के बाद उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को गोल्डबर्ग के खिलाफ गंवाया था। WWE में उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला रैंडी ऑर्टन के खिलाफ WrestleMania 37 में लड़ा था।

मैट हार्डी ने आगे बताया है कि विंस मैकमैहन ने कभी ब्रे वायट को रोमन रेंस या जॉन सीना जैसा सुपरस्टार नहीं माना है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।