Create

"कोई सुरक्षित नहीं है"- WWE द्वारा हाल ही में रिलीज किए गए दिग्गज को लेकर पूर्व सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान 

WWE द्वारा विलियम रिगल को रिलीज करने पर वर्जिल ने दी प्रतिक्रिया
WWE द्वारा विलियम रिगल को रिलीज करने पर वर्जिल ने दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE के पूर्व सुपरस्टार वर्जिल (Virgil) ने विलियम रीगल (William Regal) को रिलीज किए जाने के बाद एक भावुक पोस्ट किया है। WWE के साथ विलियम रिगल का यादगार सफर समाप्त हो चुका है। उन्होंने 22 साल तक कंपनी के लिए काम किया था और NXT को शुरुआती दिनों में खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई थी।

विलियम रीगल के WWE से रिलीज होने पर कई रेसलिंग दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी और इसमें वर्जिल का नाम भी शामिल है। वर्जिल आमतौर पर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में काफी बड़े पोस्ट लिखते हैं और रेसलिंग जगत से जुड़े ताजा मुद्दों पर अपनी अच्छी राय रखते हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने काफी छोटा पोस्ट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में केवल यही लिखा है कि "कोई सुरक्षित नहीं है।"

WWE के लिए बेहद अहम थे विलियम रिगल

कोई भी इस चीज को शब्दों में नहीं बता सकता कि सालों तक विलियम रीगल को कंपनी में रखने का WWE को कितना फायदा हुआ है। वह सबसे महान रेसलर्स में से एक हैं और उनके पास प्रो रेसलिंग को लेकर सोचने का अपनी ही नायाब तरीका है। 2013 में पूर्व WWE सुपरस्टार फिट फिन्ले ने विलियम रीगल को लेकर काफी बड़ी बातें कही थीं।

आपको अक्सर ऐसे लोग मिलते हैं जो बिजनेस में आते हैं और उन पर ध्यान देकर उन्हें अच्छा बनाया जाता है, लेकिन कई लोग इसके बाद आपको छोड़कर चले जाते हैं और आपको फायदा नहीं पहुंचाते हैं। विलियम रीगल अब भी यहीं हैं। वह अब भी रिंग में जाते हैं और लोगों को ट्रेनिंग देते हैं। वह सभी की मदद करना चाहते हैं और सबको सलाह देते हैं। विलियम रीगल के रहने का फायदा सबको होगा। उनके जैसे अधिक लोग नहीं बचे हैं।

विलियम रीगल का कंपनी के साथ ऐतिहासिक सफर समाप्त हो चुका है लेकिन अब तक कई युवा रेसलर्स ने उनके अंडर काम करके अच्छा लाभ हासिल किया है। यह भी माना जा रहा है कि कंपनी विलियम रीगल को हॉल ऑफ फेम में शामिल करने के लिए अधिक समय नहीं लेगी। अगर हॉल ऑफ फेम में उन्हें शामिल किया जाएगा तो फैंस को काफी अच्छा लगेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...