Create

"दुख होता है कि WWE ने पिछले 20 साल में कोई भी स्टार बिल्ड नहीं किया"-दिग्गज ने Goldberg की वापसी पर दिया बयान 

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

गोल्डबर्ग (Goldberg) ने पिछले हफ्ते WWE में वापसी कर रोमन रेंस (Roman Reigns) को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी। WWE ने इन दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में दोनों के बीच 19 फरवरी को तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। पूर्व WWE दिग्गज जिम कॉर्नेट ने गोल्डबर्ग की वापसी और मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने पिछले हफ्ते वापसी कर रोमन रेंस को चुनौती दी थी

episode 230 of Jim Cornette's Drive Thru के हालिया एपिसोड में जिम कॉर्नेट ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

मुझे काफी दुख हुआ। गोल्डबर्ग को लेकर मैं दुखी नहीं हूं। गोल्डबर्ग हर तरीके से सही है और आजतक उन्होंने अच्छा काम किया। पिछले बीस साल से वो सुपरस्टार के रूप में काम कर रहे हैं। मुझे दुख होता है कि WWE ने पिछले 20 साल में कोई भी सुपरस्टार बिल्ड नहीं किया। कोई ऐसा सुपरस्टार नहीं है जो सऊदी अरब जा सके। इस बात से मुझे बहुत दुख होता है।

Elimination Chamber 2022 में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। फैंस को काफी मजा इस मैच में आएगा। दो साल पहले भी ये मैच तय किया गया था लेकिन नहीं हो पाया। दो साल बाद फैंस को सऊदी अरब में ये ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बैकस्टेज गोल्डबर्ग और रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। रोमन रेंस ने कहा कि वो गोल्डबर्ग के खिलाफ आसानी से अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे। गोल्डबर्ग ने कहा कि वो रोमन रेंस को हराकर मेनिया में ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे।

उम्मीद लगाई जा रही है कि रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड कर लेंगे। हालांकि WWE द्वारा सऊदी अरब में बड़ा सरप्राइज दिया जा सकता है। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन गोल्डबर्ग खत्म कर सकते हैं। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 520 दिन से ज्यादा हो गए। अब देखना होगा कि गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच होने वाले मैच में फैंस को क्या सरप्राइज मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment