Create

गोल्डबर्ग को WWE से रिटायर करने वाले सुपरस्टार का नाम सामने आया, दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज विंस रूसो ने इस बार गोल्डबर्ग (Goldberg) को लेकर बड़ा बयान दिया। विंस रूसो ने कहा कि गोल्डबर्ग को रिटायर करने के लिए ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) परफेक्ट रेसलर रहेंगे। विंस ने ये भी कहा कि अगर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को थ्योरी हराएंगे तो फिर उनका फ्यूचर आगे जाकर शानदार रहेगा। पिछले कुछ हफ्तों से ऑस्टिन थ्योरी को रेड ब्रांड में अच्छा पुश दिया जा रहा है।

WWE Raw में इस समय ऑस्टिन थ्योरी को पुश दिया जा रहा है

विंस मैकमैहन के साथ ऑस्टिन थ्योरी के लगातार सैगमेंट नजर आ रहे हैं। फिन बैलर के साथ भी फ्यूड में ऑस्टिन थ्योरी शामिल है। WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को लगातार थ्योरी प्रभावित करने में लगे हुए है। Sportskeeda's The Bro Show में इस बार विंस रूसो और WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डलास पेज नजर आए। दोनों से गोल्डबर्ग के अंतिम प्रतिद्वंदी को लेकर सवाल पूछा गया था। डायमंड डलास पेज ने सबसे पहले रोमन रेंस का नाम लिया लेकिन विंस रूसो ने ऑस्टिन थ्योरी का नाम लिया।

विंस रूसो ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

सभी रेसलर गोल्डबर्ग को हराना चाहते हैं। रोमन रेंस भी गोल्डबर्ग को हरा सकते हैं लेकिन इसका कोई महत्व नहीं रहेगा। मुझे लगता है कि गोल्डबर्ग के साथ उसका मैच होना चाहिए जिसे WWE आगे बिल्ड करना चाहता है। मैं चाहता हूं कि ऑस्टिन थ्योरी गोल्डबर्ग को WWE से रिटायर करें। अगर ऑस्टिन थ्योरी ये काम करेंगे तो इस चीज़ के कई मायने होंगे। थ्योरी ये काम आराम से कर सकते हैं।

WWE के साथ गोल्डबर्ग का कॉन्ट्रैक्ट साल 2023 तक है। कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक अब वो सिर्फ एक ही मैच लड़ पाएंगे। यानी की अगले साल उनका अंतिम मैच WWE में फैंस को देखने को मिलेगा। इसके बाद शायद गोल्डबर्ग रेसलिंग से रिटायरमेंट ले सकते हैं।

ऑस्टिन थ्योरी को पुश देने का मतलब भी सभी को समझ में आ रहा है। विंस मैकमैहन के साथ उनकी स्टोरीलाइन कई बड़ी चीजों का संकेत दे रही है। WWE ऑस्टिन थ्योरी को फ्यूचर के लिए बिल्ड कर रहा है। इस लिहाज से देखा जाए तो गोल्डबर्ग के साथ उनका मैच बनता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...