Create

WWE में Roman Reigns की बादशाहत खत्म करने वाले Superstar के नाम का हुआ खुलासा, दिग्गज ने किया बड़ा दावा?

WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान
WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान
reaction-emoji reaction-emoji
·
Bharat kumar

Roman Reigns: WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है। विंस रूसो ने कहा है कि अब द रॉक (The Rock) को आकर रोमन रेंस से लड़ना चाहिए और नया WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस रूसो ने ये बात कही। रूसो ने ये भी कहा कि अब WrestleMania 39 तक रोमन रेंस को चैंपियन बने रहना चाहिए। यहां पर द रॉक ने आकर रोमन रेंस को हराना चाहिए।

WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया

रोमन रेंस और द रॉक का ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता है। इस मैच को लेकर चर्चा भी चल रही है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WrestleMania 39 में ये मुकाबला होगा। द रॉक और रोमन रेंस खुद इस मैच के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। विंस रूसो ने अपने बयान में कहा,

मैं आपको एक बात बताता हूं। ये बात द रॉक को लेकर है। WrestleMania 39 तक रोमन रेंस और द रॉक की स्टोरी को शानदार अंदाज में बिल्ड करना चाहिए। ये स्टोरी पर्सनल और परिवार से रिलेटेड होनी चाहिए। इस स्टोरी में मजा आ जाएगा। तब मुझे लगता है कि द रॉक को ऊपर आना चाहिए। WrestleMania में द रॉक को नया चैंपियन बनना चाहिए और इसके बाद अगले शो में उन्हें ये चैंपियनशिप छोड़ देनी चाहिए। इसके बाद नए चैंपियन के लिए एक बड़ा टूर्नामेंट देखने को मिल सकता है।

youtube-cover

हाल ही में Clash at the Castle इवेंट में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपनी चैंपियनशिप रिटेन की थी। ये इवेंट यूके में था और इस बार सभी ने सोचा था कि मैकइंटायर चैंपियन बनेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रोमन रेंस की मदद इस मैच में NXT सुपरस्टार सोलो सिकोआ ने की। ये बहुत बड़ा सरप्राइज WWE ने फैंस को दिया था। इस बार रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन और द उसोज नहीं थे।

"I've never felt an atmosphere like that. I'm so proud to be British.""You know I'm never going to stop, never going to give up, so thank you."Hold your head high, @DMcIntyreWWE. You've done yourself and the United Kingdom proud 💙#WWECastle https://t.co/Nm1ArVdKf7

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...