Create

WWE के मौजूदा चैंपियन को Roman Reigns के ग्रुप में होना चाहिए शामिल, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा 

WWE में सबसे खतरनाक ग्रुप के लीडर हैं रोमन रेंस
WWE में सबसे खतरनाक ग्रुप के लीडर हैं रोमन रेंस
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE के पूर्व लेखक विंस रुसो (Vince Russo) को लगता है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और द ब्लडलाइन (The Bloodline) के साथ नेओमी (Naomi) को भी जोड़ा जाना चाहिए। 34 साल की महिला सुपरस्टार फिलहाल WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन हैं। रेसलमेनिया (Wrestlemania) 38 में उन्होंने साशा बैंक्स (Sasha Banks) के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। इस टाइटल को जीतने के लिए उन्होंने फैटल-4-वे मुकाबला लड़ा था।

स्पोर्ट्सकीड़ा के शो में बातचीत करते हुए रुसो ने बताया है कि क्यों उन्हें लगता है कि नेओमी द ब्लडलाइन के लिए अच्छा काम कर सकती हैं। उन्हें लगता है कि वर्तमान विमेंस टैग टीम चैंपियन रोमन रेस और द उसोज की तरफ से बोलेंगी और उन लोगों का प्रतिनिधित्व करेंगी।

रुसो ने कहा, क्यों नहीं हम ब्लडलाइन में नेओमी को जोड़ सकते हैं? क्या आपको याद है कि कैसे कोडी की पत्नी चीफ ब्रांडिंग ऑफिसर थीं। ब्लडलाइन के लिए नेओमी ऐसा क्यों नहीं कर सकती हैं। उन्हें बिजनेस सूट में लेकर आइए और उनके लिए बात करने दीजिए। वह क्यों ऐसे रोल में नहीं रह सकती है? इससे उनका महत्व बढ़ जाएगा।

youtube-cover

WWE में बल्डलाइन के लीडर हैं रोमन रेंस

2020 में रोमन रेंस ने द ब्लडलाइन की शुरुआत की थी। पॉल हेमन के साथ खुद जाने के बाद उन्होंने द उसोज को अपने साथ जोड़ा था। रोमन के साथ जुड़ने के कुछ समय बाद ही जिमी और जे ने Money in the Bank 2021 में रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। उसोज 260 दिनों से अधिक के समय से अपने टाइटल को रिटेन करते आ रहे हैं। इस समय वो RK-Bro के साथ स्टोरीलाइन की शुरुआत कर रहे हैं।

रोमन रेंस अपने करियर में दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप बने हैं और 580 से ज्यादा दिनों से टाइटल उनके ही पास है। WrestleMania 38 में जिम्ी और जे ने रिक बूग्स तथा शिंस्के नाकामुरा की टीम को हराया था और अपने चैंपियनशिप को रिटेन किया था। दूसरी ओर रोमन ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल यूनिफिकेशन मुकाबला जीता था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...