Create
Notifications

WWE ने NXT Takeover: फिलाडेल्फिया के लिए एक्सट्रीम रूल्स मैच की घोषणा की

विजय शर्मा

इस हफ्ते WWE NXT एपिसोड के दौरान एडम कोल की दखल के कारण एलिस्टर ब्लैक और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को चैंपियनशिप मैच गंवाना पड़ा और वो NXT टैग टीम टाइटल जीतने से चूक गए। एडम कोल द्वारा मैच में दी गई दखल के कारण NXT के जनरल मैनेजर एडम कोल को आना पड़ा और उन्हें रॉयल रम्बल से एक दिन पहले होने वाले NXT टेकओवर के लिए बड़े मैच का एलान किया।

अब इस बात की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है कि एडम कोल का सामना एलिस्टर ब्लैक के साथ एक्सट्रीम रूल्स मैच में होगा। ये मैच एक नॉन टाइटल मैच होगा और ये शो के सबसे बड़े मैच में से एक साबित होगा। सर्वाइवर सीरीज़ के दौरान हुए NXT टेकओवर पर ड्रू मैकइंटायर को चोट लग गई थी। ड्रू मैकइंटायर की गैरमौजूदगी में एडम कोल और एलिस्टर ब्लैक ही NXT के सबसे बड़े सुपरस्टार्स हैं, जबकि दोनों में से किसी के पास भी टाइटल नहीं है। कल हुए NXT एपिसोड के दौरान एडम कोल ने अपने साथियों की मदद करते हुए एलिस्टर ब्लैक को चेयर पर जोर से पटका।

मैच में एक्सट्रीम रूल्स की शर्त जोड़े जाने से घोषणा एडम कोल चिंतित नजर नहीं आए और उन्होंने ट्वीट कर एलिस्टर ब्लैक को खत्म करने की चेतावनी दी।

WWE NXT ब्रैंड में फिलहाल 3 चैंपियनशिप हैं, जोकि NXT चैंपियनशिप, NXT विमेंस चैंपियनशिप और NXT टैग टीम चैंपियनशिप शामिल हैं। रॉयल रम्बल से एक दिन पहले होने वाले टेकओवर फिलाडेल्फिया में 3 टाइटल और 2 नॉन टाइटल मैच होंगे।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...