Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले WWE के ऐतिहासिक शो की टिकटों की कीमत सामने आई

Sanjay Dutta
ANALYST
28 Jun 2018, 13:53 IST

WWE यह ऐलान कर चुकी हैं कि वह अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में अपना ऑस्ट्रेलियन सुपर-शो-डाउन इवेंट आयोजित करने वाली हैं लेकिन हाल ही में यह घोषणा की गई कि फैन्स को रिंगसाइड से इस भव्य शो का लुत्फ उठाने के लिए कितनी कीमत चुकानी होगी।

WWE यह साबित कर चुकी हैं कि वह अपने नियमित शेड्यूल के बाहर भी पे-पर-व्यू आयोजित करने में सक्षम हैं। उन्होंने अप्रैल में जेद्दा, साऊदी अरब में ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट आयोजित किया था और वह ऑस्ट्रेलिया में भी ऐसा कुछ करना चाहेगी। इस इवेंट में अंडरटेकर और ट्रिपल एच एक आखिरी बार एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे जबकि डेनियल ब्रायन और शॉन माइकल्स जैसे सुपरस्टार्स इस इवेंट में शिरकत करेंगे।इस इवेंट को लेकर फैन्स काफी उतसाहित हैं।

WWE का ऑस्ट्रेलियन सुपर-शो डाउन इवेंट अक्टूबर में आयोजित किया जाएगा और इस हफ्ते WWE चैंपियन एजे सटाइल्स और स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियन कार्मेला ने स्टेडियम का जायजा लिया और कंपनी ने यह ऐलान किया कि WWE यूनिवर्स को रिंगसाइड से इस इवेंट को देखने के लिए भारी रकम चुकानी पड़ेगी।

Ticketek के मुताबिक इस शो की सीट कीमत 40 डॉलर प्रति टिकट हैं जबकि रिंगसाइड टिकटों की कीमत 1427 डॉलर तक हैं और एंट्रेंस रेंप की टिकटें 938 डॉलर प्रति सीट हैं। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल की टिकटे महज 3 डॉलर थी और शायद इसी वजह से फैन्स टिकटों की महंगी कीमत से नाराज़ हैं।अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो की टिकटें कितनी जल्द बिकती हैं।

अक्टूबर 3 को होने वाले इस शो में ट्रिपल एच और अंडरटेकर करीब 8 बाद एक-दूसरे से टकराने वाले हैं।इसके अलावा रोंडा राउजी , जॉन सीना, सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस समेत कंपनी के सभी प्रमुख सुपरस्टार्स इस इवेंट का हिस्सा होंगे।यह यूनाइटेड स्टेट्स के बाहर WWE का सबसे बड़ा इवेंट होगा और यह शो WWE नेटवर्क पर भी प्रसारित किया जाएगा।

लेखक - फिलिप मैरी , अनुवादक - संजय दत्ता

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...