WWE न्यूज: सैमी जेन और शिंस्के नाकामुरा एक लोकप्रिय स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकते हैं

नाकामुरा & जेन, द मिज टीवी सैगमेंट के दौरान

हाल ही में शिंस्के नाकामुरा और सैमी जेन की अनोखी जोड़ी देखने को मिली है। रिपोर्ट के अनुसार आगे चलकर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प देखने को मिल सकती हैं और जिसके बाद इस जोड़ी के बीच मैच हो सकता है।

किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट के पहले राउंड में सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर से हारने के बाद सैमी जेन काफी गुस्से में थे। जल्द ही वह शिंस्के नाकामुरा के साथ मिज़ टीवी पर दिखे जहां इन दोनों सुपरस्टार्स ने मिलकर द मिज की काफी पिटाई की।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में द मिज ने डब्लू डब्लू ई(WWE) के अगले पीपीवी क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के लिए शिंस्के नाकामुरा को चैलेंज किया जिसका परिणाम यह हुआ कि नाकामुरा और जेन की टीम ने एक बार फिर मिज की जमकर पिटाई की।

यह भी पढ़े: सीएम पंक की पहली हॉरर मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज

youtube-cover

WrestleVotes के अनुसार नाकामुरा और जेन के लिए स्टोरीलाइन तैयार करने के लिए बैकस्टेज काफी चर्चा हुई। उनमें से जो एक आइडिया निकलकर सामने आया उसके अनुसार इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए क्रिस जैरिको और केविन ओवेंस के लोकप्रिय फ्रेंडशिप स्टोरीलाइन को दोहराया जा सकता है। आपको बता दें इस स्टोरीलाइन में आगे चलकर जैरिको और ओवेंस के बीच रेसलमेनिया 33 में यूएस चैंपियनशिप मैच हुआ था।

जैरिको और ओवेंस की स्टोरीलाइन की ही तरह इस स्टोरीलाइन में भी आगे चलकर जेन और नाकामुरा के बीच मैच हो सकता है। जैरिको और ओवेंस का फ्रेंडशिप एंगल महीनों तक चला था और इस स्टोरीलाइन के दौरान "फेस्टिवल ऑफ़ फ्रेंडशिप" सैगमेंट का भी आयोजन हुआ और आपको बता दें कि इस सैगमेंट को मॉडर्न एरा के सबसे बेहतरीन सैगमेंट में गिना जाता है।

WrestleVotes ने अपने रिपोर्ट में यह भी बताया कि यह स्टोरीलाइन ओवेंस और जैरिको के स्टोरीलाइन जितनी लंबी नहीं चलेगी और शायद इसे रेसलमेनिया 36 से पहले समाप्त कर दिया जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now