WWE फैंस के पसंदीदा Superstar ने दिग्गज The Rock को छोड़ा पीछे, जानिए किस मामले में निकले आगे?

कोडी रोड्स ने WWE मेगास्टार द रॉक को एक मामले में पीछे छोड़ दिया है
कोडी रोड्स ने WWE मेगास्टार द रॉक को एक मामले में पीछे छोड़ दिया है

Cody Rhodes & The Rock: 2 फरवरी को हुए WWE स्मैकडाउन (SmackDown) शो के बाद से ही कोडी रोड्स (Cody Rhodes) रेसलिंग वर्ल्ड के पसंदीदा बन गए हैं। वहीं, द रॉक (The Rock) अब फैंस की नज़रों में विलन बन गए हैं। रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में फैंस ने रॉक के खिलाफ चैंट्स लगाई। इसी बीच एक मामले में कोडी रोड्स ने द रॉक को बड़े पैमाने पर पीछे छोड़ दिया है।

कुछ दिन पहले ये रिपोर्ट सामने आई थी कि द रॉक नंबर-1 मर्चेंडाइज सेलर बन गए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा #WeWantCody हैशटैग वायरल होने के बाद पूर्व WWE चैंपियन को एक बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया ट्रेंड से साफ है कि फैंस अब पीपल्स चैंपियन के ही खिलाफ हो गए हैं।

Raw के हालिया एपिसोड में फैंस ने द रॉक के खिलाफ चैंट की थी। इस दौरान लोग हैरान रह गए थे। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने भी कहा है कि उनके फैंस की तरफ से इस तरह के रिएक्शन की उम्मीद नहीं थी। इस दौरान कमेंट्री कर रहे माइकल कोल ने भी सवाल किया था कि क्या ये 1996 हैं, जब फैंस द रॉक को पसंद नहीं करते थे। इसी बीच कोडी रोड्स ने द रॉक को मर्चेंडाइज के मामले में पीछे छोड़ दिया है। कोडी रोड्स अब WWE के नंबर 1 मर्चेंडाइज सेलर बन गए हैं। उनके पहले द रॉक कंपनी के नंबर 1 मर्चेंडाइज सेलर थे।

WWE WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins के खिलाफ नज़र आ सकते हैं Cody Rhodes

रोमन रेंस के खिलाफ मैच से हटने के बाद अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कोडी रोड्स वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस का सामना कर सकते हैं। खुद Raw में प्रोमो के दौरान भी सैथ रॉलिंस ने कहा था कि वो WrestleMania 40 में कोडी रोड्स का सामना करना चाहते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE अब किस तरह से इन दोनों स्टार्स को बुक करता है।

वहीं, रोमन रेंस अपना टाइटल द रॉक के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आ सकते हैं। इस मैच पर भी फैंस की निगाह टिकी हुई है।