Create

रोंडा राउजी के सैगमेंट के दौरान एक फैन को किया गया अरेस्ट

मयंक मेहता

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में जब रोंडा राउजी ने अपने कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान ट्रिपल एच को टेबल के ऊपर पटका था, तो हर कोई हैरान रह गया था। हालांकि स्टेफनी मैकमैहन ने जब रोंडा राउजी को थप्पड़ मारा, तो फैंस एक साथ चैंट करने लगे। रिंग में जब इतना एक्शन हो रहा था, तो दर्शकों के बीच में लड़ाई हो रही थी और पुलिस ने एक फैन को गिरफ्तार भी कर लिया।

youtube-cover


रोडा राउजी को सबसे पहले रैसलमेनिया 31 में देखा गया था, जहां उन्होंने द रॉक के साथ मिलकर ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन के ऊपर हमला किया था। इसके बाद उन्होंने विमेंस रॉयल रंबल मैच के बाद एंट्री की और रैसलमेनिया के साइन की तरफ इशारा किया। एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में उनका आधिकारिक कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग थी और इसमें भी काफी कुछ देखने को मिला।

फैंस ऊपर दिए गए वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे कर्ट एंगल के प्रोमो के समय पुलिस ने एक फैन को अरेस्ट किया। इस बात की जानकारी अभी नहीं है कि किस फैन को अरेेस्ट किया गया है और उस केस में क्या प्रोग्रेस देखने को मिली है। रोंडा राउजी ने रॉ में शिरकत की और कर्ट एंगल, ट्रिपल एच, स्टेफनी मैकमैहन के साथ सैगमेंट में नजर भी आई थीं। अब उम्मीद की जा रही है कि रैसलमेनिया 34 में उनका मैच हो सकता है। अफवाहों की माने तो इस साल रोंडा राउजी कर्ट एंगल के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन का सामना करना पड़ेगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...