Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रिंग के साइड में बैठे फैन ने महिला रैसलर को जबरदस्ती पकड़ा, वीडियो हुआ वायरल

  • इस तरह की हरकत किसी के द्वारा भी नहीं की जानी चाहिए
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:29 IST

स्कार्लेट बोर्डो
स्कार्लेट बोर्डो

कोई भी खेल खिलाड़ियों और फैंस की वजह से ही फेमस बनता है। सभी खेलों की तरह ही स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में भी फैंस का बहुत बड़ा रोल होता है। फैंस की किसी इवेंट के प्रति रूचि दिखाती है कि उस शो को फैंस एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ फैंस अपनी हदों को पार कर बैठते हैं। ऐसा ही कुछ AAA के रैसलिंग इवेंट के दौरान देखने को मिला।

रैसलिंग इंक की रिपोर्ट के अनुसार, AAA के रैसलिंग इवेंट में इम्पैक्ट रैसलिंग की विमेंस सुपरस्टार स्कार्लेट बोर्डो, लेडी शानी और टाया का मुकाबला चिक टोर्मेंटा, ला हीड्रा और टैसा ब्लैंकार्ड के साथ हो रहा था। मैच के दौरान स्कार्लेट बोर्डो अपनी विरोधी पर अटैक करने की वजह से बैरीकेड के पास गिर गईं। स्कार्लेट ने जब खड़े होने की कोशिश की, तो एक दर्शक ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया। लेडी शानी ने स्कार्लेट को छुड़ाया। आप नीचे दी गई वीडियो में उस फैन द्वारा की गई भद्दी हरकत को देख सकते हैं।

स्कार्लेट बोर्डो ने मैच के बाद ट्विटर के जरिए इस घटना के बारे में बयान दिया। उन्होंने कहा, "किसी भी परफॉर्मर को बिना उसकी मर्जी के छूना बिल्कुल भी सही नहीं है। मुझे मैच के दौरान पता नहीं चला कि आखिर हुआ क्या, लेकिन फुटेज देखने के बाद अंदाजा हुआ। लेडी शानी का शुक्रिया।"

स्कार्लेट बोर्डो इम्पैक्ट रैसलिंग की जानी-मानी विमेंस रैसलर्स में से एक हैं। 28 साल की स्कार्लेट ने पिछले साल जुलाई महीने में इम्पैक्ट रैसलिंग के लिए डेब्यू किया था। कम ही लोगों को पता होगा कि स्कार्लेट WWE में भी नजर आ चुकी हैं। वो पूर्व WWE सुपरस्टार एडम रोज़ के साथ आने वाले डांसरों के रूप में काम कर चुकी हैं।

इसके अलावा स्कार्लेट ने दिसंबर 2016 में नाया जैक्स के खिलाफ एक मैच भी लड़ा था। इस मैच में नाया ने उनकी बुरी तरह से पिटाई की थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 17 Jun 2019, 12:38 IST
Advertisement
Fetching more content...