WrestleMania 35 के दौरान WWE की एक बड़ी गलती से फैंस हुए गुस्सा

Enter caption

रैसलमेनिया 35 देखने के लिए मेटलाइफ स्टेडियम में मौजूद दर्शक स्टेडियम की लाइट के साथ हुई दिक्कत के कारण खफा हो गए। समस्या से खफा दर्शकों ने इसको लेकर एक सुर में चिल्लाना शुरु कर दिया, लेकिन WWE ने मामले का संज्ञान लेते हुए काफी तेजी के साथ इसे सही करा दिया। रैसलमेनिया 35 की शुरुआत बेहद शानदार रही और दर्शकों का उत्साह बिल्कुल चरम पर है।

WWE हर साल रैसलमेनिया स्टेज और उसके सेटअप के लिए हर साल काफी मेहनत करती है, लेकिन इस साल उन्हें उस समस्या से जूझना पड़ा जिसकी शायद ही उन्होंने उम्मीद की होगी। जैसे ही सूर्य अस्त हुआ WWE ने लगभग हर सेक्शन की लाइटे जला दी जिससे की फैंस को कुछ भी दिखाई देना बंद हो गया क्योंकि लाइट सीधा उनकी आंखों पर पड़ रही थी।

इससे खफा फैंस ने इस समस्या को लेकर एक सुर में चिल्लाना शुरु किया और एजे स्टाइल्स बनाम रैंडी ऑर्टन मुकाबले के दौरान इसे बंद करने की मांग की। जैसे ही लाइटें बंद कर दी गई फैंस ने "YES" चैंट्स के साथ मेटलाइफ स्टेडियम को भर दिया। WWE ने इसी तरह की समस्या का सामना पिछले साल भी रैसलमेनिया पर किया था जहां एक सेक्शन के फैंस को लाइट से काफी दिक्कते हुई थीं।

दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से टेलीविजन पर शो देख रहे लोगों को कुछ त्याग करने पड़े, लेकिन WWE ने अपने स्तर से इस समस्या को जल्द से जल्द खत्म किया। फिलहाल, रैसलमेनिया खत्म हो गया है और सैथ रॉलिंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बने, बैकी लिंच ने मेन इवेंट में डबल चैंपियन का खिताब अपने नाम किया जबकि कोफी किंग्सटन ने पहली बार WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आंद्रे दज जाइंट बैटल को जीता वहीं विमेंस बैटल रॉयल को कार्मेला ने जीत लिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now