Create
Notifications
Advertisement

WWE से इन 4 सुपरस्टार्स की विदाई सबको रुला देगी

  • दुनिया के करोड़ों फैंस ने इन रैसलरों को बहुत प्यार दिया है
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 05 Oct 2018, 11:00 IST

<p>

रिटायरमेंट खेल की दुनिया का एक ऐसा हिस्सा है जो पूरी तरह से फैंस के काबू से बाहर है। फिर कारण चाहे कोई चोट हो या फिर किसी दूसरे क्षेत्र में जाकर काम करना या फिर शरीर का साथ ना देना, जब कोई WWE सुपरस्टार रिटायर होता है तो सबसे ज़्यादा मायूस होते हैं उन्हें दिल-ओ-जान से चाहने वाले उनके फैंस।

हर साल कुछ सुपरस्टार्स WWE को अलविदा कह देते हैं। कुछ को कंपनी रिलीज़ कर देती है, कुछ खुद कंपनी से अपने रिलीज़ किये जाने की मांग कर लेते हैं और कुछ ऐसे दिग्गज हैं जो रिटायरमेंट ले लेते हैं।

WWE काफी तेज़ी से बदल रहा है। जिन रैसलर्स को कभी बचपन में हम में से ज़्यादातर लोगों के सुपरस्टार्स हुआ करते थे, उनमे से कुछ WWE को अलविदा कह चुके तो कुछ साल दर साल रिटायरमेंट की ओर बढ़ रहे हैं।

आज हम बात करेंगे उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी रिटायरमेंट लेने पर फैंस समेत पूरे WWE परिवार की आंखें भर आएंगी।


#4 केन

'द बिग रैड मॉन्स्टर', केन WWE की दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। पिछले 20 सालों में उन्होंने WWE में अपना समय, शरीर और ऊर्जा सब लगा दिया और फैंस के दिलों पर तकरीबन दो दशकों तक कब्ज़ा करे रखा। हालांकि मौजूदा समय में लोग केन की परफॉर्मेंस को लेकर ज़्यादा खुश नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें आज भी उतना ही चाहते हैं।

केन अब धीरे धीरे राजनीति में अपने नए करियर की ओर बढ़ रहे हैं। फिलहाल केन नॉक्स काउंटी के मेयर हैं। केन 2019 के बाद भी कुछ कुछ मौकों पर नज़र आ सकते हैं लेकिन इस बात की संभावनाएं बहुत कम हैं कि केन ज़्यादा समय तक बतौर रैसलर WWE के साथ जुड़े रहें। केन जिस दिन रिटायरमेंट का ऐलान करेंगे वो दिन उनके फैंस के लिए मायूस करने वाला होगा।


1 / 4 NEXT
Published 05 Oct 2018, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit