Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: पूरे 1 साल बाद WWE के लिए आई एक अच्छी खबर

  • विंस मैकमैहन को मिली खुशी।
Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:51 IST

शेन मैकमैहन
शेन मैकमैहन

जैसे-जैसे डब्लू डब्लू ई (WWE) की FOX नेटवर्क के साथ डील पास आ रही है, वैसे-वैसे कंपनी के बड़े अधिकारियों पर दबाव बढ़ता जा रहा है। लेकिन अब एक बहुत अच्छी ख़बर यह है कि एक्सट्रीम रूल्स के बाद की स्मैकडाउन व्यूअरशिप में तगड़ा उछाल देखा गया है।

Wrestling Observer Newsletter के लेटेस्ट एडिशन में डेव मैल्टजर ने कहा कि WWE के लिए अच्छी ख़बर यह है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूअरशिप औसतन 2.122 रही थी और यह पिछले सप्ताह के एपिसोड से 15 प्रतिशत ज्यादा है।

एक समय था जब लगातार गिरती रेटिंग्स विंस मैकमैहन के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बनी हुई थी परंतु तभी व्यूअरशिप में 15 प्रतिशत तक का उछाल आया, जो कि संभव ही WWE के लिए एक बहुत बड़ी और अच्छी ख़बर है।

पिछले साल अप्रैल के बाद स्मैकडाउन का यह सबसे बेस्ट प्रदर्शन रहा है। इसका आधा श्रेय केविन ओवेंस को जाता है जिन्होंने हाल ही में बेबीफेस टर्न लिया है और फैंस उन्हें इस किरदार में काफी पसंद कर रहे हैं। इससे अलग शेन मैकमैहन का हील किरदार भी चरम पर है, इसी कारण रेटिंग्स में सुधार का कुछ श्रेय शेन को भी जाता है।

आपको याद दिला दें कि साल 2019 की शुरूआत के बाद से ही स्मैकडाउन की व्यूअरशिप रिकॉर्ड स्तर तक नीचे गिरती जा रही थी। ख़राब समय में एक छोटी ख़ुशी भी बहुत बड़ी खुशी के समान होती है।

इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि शेन मैकमैहन ने पिछले साल WWE वर्ल्ड कप जीतने के बाद बड़े ही अच्छे ढंग से हील किरदार को निभाया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ड्रू मैकइंटायर का करियर किस दिशा की ओर अग्रसर है, क्योंकि काफी समय से वो शेन की हील टीम का हिस्सा बने हुए हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

Published 18 Jul 2019, 17:41 IST
Advertisement
Fetching more content...