Create
Notifications

Fast and Furious फिल्म में नजर आ सकते हैं जॉन सीना, विन डीजल ने दिए संकेत

Cena and diesel
Ujjaval Palanpure

हॉलीवुड के फेमस अभिनेता विन डीजल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की है जिसमें WWE के 16 बार के चैंपियन जॉन सीना भी शामिल हैं।

डीजल ने इस वीडियो में कहा कि पाब्लो ने उन्हें सच्चाई के लिए लड़ने के लिए किसी को भेजा है, इसके बाद जॉन सीना को उस वीडियो में दिखाया गया। डीजल ने जॉन सीना को दिखाकर यह संकेत दिए हैं कि शायद जॉन सीना 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रैंचाइज़ी में शामिल हो सकते हैं।

जॉन सीना ने 2002 में WWE में डेब्यू किया था, 17 सालों में उन्होंने बहुत कुछ हासिल कर लिया हैं। वह 16 बार WWE टाइटल को जीतने में सफल रहे हैं। सीना की लोकप्रियता के कारण उन्होंने हॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने का फैसला किया, उन्होंने ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन की तरह WWE के साथ साथ एक्टिंग करियर पर ज्यादा ध्यान दिया।

हॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक विन डीजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्लिप भेजी जिसमें उन्होंने बताया कि पाब्लो ने किसी को भेजा हैं। क्लिप के आखिर में जॉन सीना ने उपस्थिति दिखाई। यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

Thank you Pablo.

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel) on

"दोस्तों आपको तो पता हैं कि मैं हमेशा कुछ अलग सोचता हूं। मुझपर कई सारी जिम्मेदारी हैं, पाब्लो ने मुझसे मिलने के लिए किसी को भेजा है, वह एक और सैनिक है जो सच्चाई के लिए लड़ता हैं। आज कोई टोरेंटो जिम से आया जिसे पाब्लो ने भेजा हैं।: इसके बाद पीछे से जॉन सीना उस क्लिप में आते हैं और अपना WWE वाला प्रसिद्ध पोज़ देते हैं। फिर डीजल कहते हैं, यह प्यार हमेशा बना रहेगा।

इस एक मिनट में क्लिप ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया हैं कि आखिर जॉन सीना विन डीजल के साथ क्या खास करने वाले हैं। 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' के 9वीं सीरीज अगले साल अप्रैल में आने वाली हैं, देखना होगा इस फ़िल्म में हमें क्या खास मिलता है। अगर जॉन सीना इस सीरीज में आते हैं तो पूरा WWE यूनिवर्स इस फ़िल्म को बहुत पसंद करेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...