Create
Notifications

Fastlane में WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 5 वे मैच का एलान

PANKAJ

स्मैकडाउन में इस हफ्ते बैरन कॉर्बिन और डॉल्फ जिगलर का मैच था। इस मैच में जो भी सुपरस्टार विजेता बनता वो फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप मैच लड़ता। हालांकि ये पहले से ट्रिपल थ्रैट मैच था। इसमें एजे स्टाइल्स, केविन ओवंस और सैमी जेन शामिल थे। स्मैकडाउन की शुरूआत इस मैच से होनी थी लेकिन हुआ नहीं। डॉल्फ जिगलर रिंग में आए लेकिन बैरन कॉर्बिन नहीं आ पाए। बैकस्टेज में उन्हें मैच में उतरने से पहले ही सैमी जेन और केविन ओवंस ने बुरी तरह पीट दिया। बैरन ने भी जवाब दिया लेकिन वो ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। इसके बाद रिंग में जाकर दोनों ने जिगलर की भी पिटाई कर दी। इसके बाद स्मैकडाउन कमिश्नर ने अलग ही निर्णय ले लिया। उऩ्होंने बैरन कॉर्बिन VS केविन ओवंस और सैमी जेन VS जिगलर का मैच बुक कर दिया। और कह दिया की अगर ये दोनों जीतेंगे तो फैटल 5 वे मैच फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप के लिए होगा।

बैरन कॉर्बिन ने इसके बाद हुए मैच में केविन ओवंस को मात दे दी और शो के मेन इवेंट में सुपरकिक मारकर सैमी जेन को डॉल्फ जिगलर ने हरा दिया। और इसके बाद ये मैच फैटल 5 वे हो गया।

एजे स्टाइल्स इस हफ्ते शो में मौजूद नहीं थे। लेकिन अब वो अपना टाइटल अन्य चार सुपरस्टार्स के खिलाफ फास्टलेन में डिफेंड करेंगे। रैसलमेनिया से पहले स्मैकडाउऩ का ये अंतिम पीपीवी होगा। और यहां बैरन कॉर्बिन, एजे स्टाइल्स, केविन ओवंस, सैमी जेन, जिगलर अब WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेंगे। और जो भी ये मैच जीतेगा वो रैसलमेनिया में फिर नाकामुरा के खिलाफ लड़ेगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...