Create

3 WWE विमेंस सुपरस्टार्स जिन्होंने एक वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में रेफरी का काम किया 

            सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच 
            सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच 

WWE स्टॉपिंग ग्राउंड्स ने फैंस को कई चौंकाने वाले पल दिए। इस शो में हमें कई शानदार मुकाबले दिखे और ये जानना चाहते थे कि बैरन कॉर्बिन बनाम सैथ रॉलिंस के मैच के दौरान कौनसा सुपरस्टार स्पेशल गेस्ट रेफरी बनेगा। हालांकि फैंस को इसका जवाब ये मुकाबला शुरू होने से पहले तक नहीं मिला। फिर कॉर्बिन ने बताया कि लेसी इवांस इस मैच की रैफरी होंगी। इस कारण रॉलिंस के लिए मुसीबतें बढ़ गईं क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड बैकी लिंच की दुश्मनी इवांस से चल रही है और इस कारण वो (लेसी) शो में लिंच के खिलाफ मिली हार का बदला रॉलिंस से बदला लेना चाह रही थीं।

ये भी पढ़ें: WWE Stomping Grounds 2019: शो में हुई 3 सबसे बड़ी गलतियां

काफी सालों के बाद हमें एक वर्ल्ड टाइटल मैच में महिला सुपरस्टार रेफरी का काम करते हुए नजर आईं हैं और इससे पहले ऐसा सिर्फ 2 बार हुआ था। साल 2012 में मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू के दौरान डेनियल ब्रायन ने अपनी WWE चैंपियनशिप को सीएम पंक के खिलाफ डिफेंड किया था और इस मैच में रेफरी का काम एजे ली ने किया था।

स्पेशल गेस्ट रेफरी के रूप में एजे ली
स्पेशल गेस्ट रेफरी के रूप में एजे ली

इस पीपीवी के एक साल पहले (2011 में) विकी गुरेरो ने भी एज बनाम डॉल्फ ज़िगलर के मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी का काम किया था।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस की शानदार जीत और मेन इवेंट में बवाल होने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

इसके बाद से ही हमें ऐसा कुछ WWE में होते हुए नहीं दिखा था। स्टॉपिंग ग्राउंड्स को देख रहे सभी फैंस ने सिर्फ ये उम्मीद की थी कि ब्रॉक लैसनर या फिर कॉर्बिन का कोई दोस्त इस मैच में रेफरी बनकर आएगा लेकिन एक बार फिर से WWE ने फैंस को चौंका दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment