Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड ने किया फेमस सुपरस्टार पर अटैक, मिल गया नया विरोधी?

न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:59 IST

द फीन्ड
द फीन्ड

डब्लू डब्लू ई (WWE) क्राउन ज्वेल पीपीवी में सैथ रॉलिंस को हराकर द फीन्ड ब्रे वायट ने पहली बार यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा किया था। जिसके बाद बस एक सवाल था कि अगला विरोधी फीन्ड का कौन होगा, क्यों रोमन रेंस या ब्रॉन स्ट्रोमैन क्योंकि दोनों ही स्मैकडाउन का हिस्सा है। अब शायद फीन्ड ने अपना विरोधी तलाश कर लिया है जबकि इस बात का पता नहीं है कि सर्वाइवर सीरीज में ये टाइटल डिफेंड होगा या नहीं।

ये भी पढ़ें:SmackDown में रोमन रेंस की हार और शो को लेकर फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं सामने आई

दरअसल, इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड UK में हुआ था। जहां यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड भी मौजूद थे। बैकस्टेज सैमी जेन और पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन बात कर रहे थे कि द फीन्ड की एंट्री हो जाती है, जिसको देखकर सैमी जेन तो भाग जाते हैं लेकिन फीन्ड, ब्रायन को मैंडिबल क्लो में पकड़ लेते हैं।

फीन्ड के इस अटैक के बाद कयास लगाया जा रहा है कि उनका अगला बड़ा विरोधी डेनियल ब्रायन हो सकते हैं क्योंकि बिना किसी वजह के यूनिवर्सल चैंपियन ने ये कदम उठाया है। हालांकि सर्वाइवर सीरीज से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


आपको बता दें कि द मिज अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड का मुकाबला करेंगे। मेक्सिको सिटी में होने वाले लाइव इवेंट में मिज को ये टाइटल शॉट मिला है। पिछले हफ्ते मिज टीवी में द फीन्ड गेस्ट के तौर पर आने वाले थे। लेकिन सऊदी अरब में देरी होने के कारण ये सैगमेंट नहीं हो पाया था।खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों ये कहानी मिज के साथ आगे जाती है या फिर ब्रायन उनपर हुए अटैक के लिए मैच की मांग करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 09 Nov 2019, 11:10 IST
Advertisement
Fetching more content...