Create
Notifications

Royal Rumble मैच के लिए हुआ कई बड़े नामों का एलान

मयंक मेहता

स्मैकडाउन लाइव में 30 मैन रॉयल रंबल मैच के लिए आखिरी एंट्रैंट्स के नामों का एलान किया गया। स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स ने इस मैच के लिए अपने नामों का घोषणा की। अभी के लिए स्मैकडाउन लाइव की तरफ से रैंडी ऑर्टन, शिंस्के नाकामुरा, बैरन कॉर्बिन, एडेन इंग्लिश और रूसेव के नामों का एलान पहले ही हो गया था। इसके अलावा फ्री एजेंट जॉन सीना भी इस मैच का होने वाले हैं। रॉ रोस्टर से फिन बैलर, द मिज, इलायस, वोकन मैट हार्डी, ब्रे वायट, टाइटस ओ नील और अपोलो क्रूज के नाम सामने आए हैं। टाय डिलिंजर ने ट्विटर के जरिए रॉयल रंबल मैच के लिए अपने नाम का एलान करा।

स्मैकडाउन लाइव में सिक्स मैन टैग टीम मैच में रूसेव, एडेन इंग्लिश और जिंदर महल के खिलाफ हुए मैच से पहले द न्यू डे ने इस बात का एलान किया कि उनकी टीम के तीनों मेंबर (जेवियर वुड्स, बिग ई और कोफी किंग्स्टन) रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होने वाले हैं।

30 मैन रॉयल रंबल के लिए अबतक कुल मिलाकर 17 सुपरस्टार्स के नाम का एलान हो चुका है। हालांकि फिर भी अभी भी 13 सुपरस्टार्स के नामों का एलान होना बाकी है। आइए नजर डालते हैं इस मैच में कौन से सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं :

-जॉन सीना -शिंस्के नाकामुरा -फिन बैलर -रैंडी ऑर्टन -द मिज -इलायस -बैरन कॉर्बिन -वोकन मैट हार्डी -ब्रे वायट -एडन इंग्लिश -टाइटस ओ नील -रूसेव -अपोलो क्रूज -टाय डिलिंजर -जेवियर वुड्स -कोफी किंग्स्टन -बिग ई अब सवाल यह उठता है कि इस मैच में और कौन शामिल हो सकता है? मंडे नाइट रॉ से कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज, द मिजटूराज, द रिवाइवल, हीथ स्लेटर, राइनो, कर्ट हॉकिंस, जेसन जॉर्डन, सैथ रॉलिंस, शेमस, गोल्डस्ट, केन, रोमन रेंस और ब्रॉन स्टोमैन में से कोई भी शामिल हो सकता है। इनमें से कई सुपरस्टार्स पीपीवी में दूसरे मैचों में भी शामिल होने वाले हैं। स्मैकडाउन लाइव की तरफ से ल्यूक हार्पर, एरिक रोवन, ब्रीजांगो, मोजो राउली, जैक रायडर, जिंदर महल, केविन ओवंस, सैमी जेन, एजे स्टाइल्स, द उसोज, चैड गेबल, द एसेंशन और माइक कनेलिस भी एंट्री कर सकते हैं। इसके अलावा WWE यूके चैंपियन पीट डन और हाल ही में इम्पैक्ट को छोड़ने वाले ईथान कार्टर 3 भी इस मैच में शामिल हो सकते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...