Create
Notifications

WWE सुपरस्टार फिन बैलर और एजे स्टाइल्स TLC में होने वाले मैच पर बोले

Ankit

TLC में अब सिर्फ कुछ घंटे बाकी है लेकिन उससे पहले बड़ा झटका लगा है, क्योंकि ब्रे वायट का सिस्टर एबिगेल इस पीपीवी में हिस्सा नहीं लेने वाला है। वहीं अब फिन बैलर का सामना बड़े सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के खिलाफ होने वाला है। वहीं इन दोनों सुपरस्टार ने अपने इस ड्रीम मैच को लेकर काफी कुछ बोला। फिन बैलर और एजे स्टाइल्स इस मैच को लेकर काफी उत्साहित है।

एजे स्टाइल्स और फिन बैलर का अभी तक एक दूसरे के खिलाफ सामना नहीं हुआ है। हालांकि इन दोनों ने WWE को ज्वाइन करने से पहले इंडिपेंडेंट रैसलिंग में अच्छा नाम कमाया है । फिन बैलर और एजे स्टाइल्स काफी अच्छे एथेलीट है, इंडी रैसलिंग के बाद कंपनी में स्टाइल्स अपनी पहचान बना चुके है जबकि स्टाइल्स ब्लू ब्रांड के स्टार है तो बैलर ने रेड ब्रांड में रहते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी जीती है। अब ये दोनों अपनी स्किल्स TLC पीपीवी में दिखाने वाले है। हालांकि इनकी स्टोरीलाइन बनाई नहीं गई थी लेकिन कुछ दिक्कतों के कारण ये मैच तय किया गया। वहीं इस मैच को लेकर फिन ने बोला है कि"फिन बैलर और एजे स्टाइल्स का करियर एक जैसा है, एक जैसी जर्नी है, लेकिन कभी हम आपस में नहीं भिड़े लेकिन TLC में देख लेंगे। " फिन बैलर के बाद स्मैकडाउन के सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने भी इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है"मुझे लगता है कि काफी लोग चाहते थे कि एजे स्टाइल्स और फिन बैलर का मैच हो, अब ये मैच उन फैंस के सामने होने जा रहा है। "

खैर, जैसे भी हो एक ड्रीम मैच अब रेड ब्रांड के एक्सक्लूसिव पीपीवी TLC में देखने को मिल रहा है,देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में किस सुपरस्टार की जीत होती है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...