Create

ड्रीम मैच का हिस्सा बनने के बाद एजे स्टाइल्स और फिन बैलर की प्रतिक्रिया

इस साल टीएलसी पीपीवी में अगर किसी मैच ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया, तो वो था डीमन बैलर और एजे स्टाइल्स के बीच हुआ ड्रीम मैच। ब्रे वायट के बाहर होने के बाद जब इस मैच में स्टाइल्स को जोड़ा गया, तो सबको इस मैच से काफी उम्मीद थी और इस मैच ने किसी को भी निराश नहीं किया। इस शानदार मैच में जीत भले ही डीमन बैलर की हुई हो, लेकिन जिस तरह प्रदर्शन इन दोनों ने किया उसके हिसाब से अगर इस मैच को साल का सबसे शानदार मैच भी कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। मैच के बाद बैलर और स्टाइल्स ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और साथ ही में एक दूसरे को इज्जत देते हुए बुलट क्लब का सिग्नेचर साइन भी बनाया। स्टाइल्स और बैलर ने मैच के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी। जहां एक तरफ बैलर ने ट्वीट करते हुए 'too sweet' लिखा, तो एजे ने अपने ट्वीट में लिखा, "शनिवार में चिली में था, फिर आज टीएलसी के इवेंट में। मुझे हर तरह की चुनौती स्वीकार है और उसके बाद उन्होंने भी 'too sweet' लिखकर अपने ट्वीट को खत्म किया।

आपको बता दें कि फिन बैलर, एजे स्टाइल्स एक साथ न्यू जापान प्रो रैसलिंग में एक साथ बुलट क्लब का हिस्सा थे, जहां स्टाइल्स उस ग्रुप के लीडर थे। उस ग्रुप के एक और मेंबर कार्ल एंडरसन ने मैच के बाद द्वीट करते हुए लिखा, "हमें बुलाने के लिए शुक्रिया।"

एजे स्टाइल्स और बैलर दोनों ही इस समय अलग ब्रांड का हिस्सा है, तो इनका अभी एक साथ आना मुश्किल ही नजर आता है। हालांकि द क्लब और फिन बैलर रॉ का हिस्सा है और वो जरूर बैलर क्लब को बना सकते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment