रोमन रेंस को हराने वाले WWE सुपरस्टार की हालत खराब,चोट के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE NXT न्यू ईयर ईविल का एपिसोड इस बार काफी शानदार रहा। WWE NXT चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर(Finn Balor) और काइल ओ'राइली(Kyle O'Reilly) के बीच खतरनाक मैच देखने को मिला। फिन बैलर ने ये मैच जीत लिया लेकिन इस मैच में काफी हार्ड हिटिंग देखने को मिली। इन दोनों WWE सुपरस्टार्स ने शानदार मैच दिया।

ये भी पढ़ें: 99 WWE सुपरस्टार्स और उनका जन्मदिन कब होता है: रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर समेत आपके पसंदीदा रेसलर का जन्म किस साल में हुआ?

WWE सुपरस्टार्स ने फैंस को दिया जबरदस्त मैच

फिन बैलर ने WWE NXT चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया लेकिन इसके लिए काफी कष्ट उन्हें उठाना पड़ा। ये मैच इतना खतरनाक था कि मैच के बाद दोनों सुपरस्टार्स को लोकल हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां जाकर ये पता चला है कि उन्हें इंजरी आई है। फिन बैलर के ऑर्म में इंजरी आई है और इसे चैक किया गया। वहीं काइल ओ'राइली के जबड़े को देखा गया और एक्स रे किया गया।

फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट में ये बात कही गई है कि मैच के बाद काइल को तुरंत दिखाया गया था। रियल इंजरी के बारे में अभी उनकी कोई रिपोर्ट नहीं आई है। इस मैच के बाद फिन बैलर भी अच्छे से चल नहीं पा रहे थे। वो आराम में इस बार नहीं लगे। क्योंकि उन्हें भी इंजरी आई है। कितनी इंजरी इन दोनों को इस मैच में आई है ये WWE की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दिया WWE में अपने 36 साल के पुराने दुश्मन को सोशल मीडिया पर मुंह तोड़ जवाब

फिन बैलर और काइल ने साल की शुरूआत में फैंस को एक जबरदस्त मैच दिया है। फिन बैलर जब से NXT में गए है तब से उनका जलवा कायम है। हर बार वो खतरनाक मैच लड़ते हैं। इससे पहले भी कई बार वो ऐसे मैच लड़ चुके हैं जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। मैच में वो इस तरह का परफॉर्म करते हैं जिससे फैंस को मजा आ जाता है। इस बार भी उन्हें इंजरी आई है। उन्हें देखकर लग रहा था कि वो सही नहीं है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों सुपरस्टार्स की चोट गंभीर ना हो। अगर ऐसा होता है तो फिर फिन बैलर को दिक्कत हो जाएगी। वो पहले से इंजरी से जूझ रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।