Create

ट्विटर पर आपस में भिड़े फिन बैलर और आईसी चैंपियन द मिज

मयंक मेहता

पिछले एक साल में द मिज और फिन बैलर के बीच कई मैच देखने को मिले हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फिर से इन दोनों के बीच फिउड देखने को मिल सकती है। हाल ही में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ट्विटर पर बहस देखने को मिली। द मिज और फिन बैलर के बीच अबतक तीन मैच हुए हैं और बैलर को सिर्फ एक में ही जीत मिली है, तो मिज ने दो बार मैच अपने नाम किया। सैथ रॉलिसं, बैलर और मिज के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ, जिसके बाद ही ब्रे वायट के साथ बैलर की फिउड ने नया मोड़ लिया। हाल ही में फिन बैलर ने क्लब के मेंबर्स के साथ मिलकर बैलर क्लब को बनाया और इस हफ्ते रॉ में बैलर ने कार्ल एंडरसन के साथ टीम बनाकर रिवाइवल को मात दी थी। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि बैलर क्लब और मिजटूराज के बीच सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिल सकता है। बुलट क्लब ने इलायस और मिजटूराज को कुछ हफ्तों पहले हराया था। उस समय मिज अपनी फिल्म मरीन 6 की शूटिंग में बिजी थे। हालांकि मिज अब एलिमिनेशन चैंबर मैच का हिस्सा हैं और बैलर भी अगले हफ्ते जीतकर इस मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें डीमन मिज को लात मार रहे हैं। इसके जरिए वो मिज को मैच के लिए चैलेंज करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि उन्हें मिज से अपनी मर्जी का रिएक्शन नहीं मिला।

द मिज ने बैलर की तुलना एक रुकी से की। बैलर का रैसलिंग में अनुभव मिज से बहुत ज्यादा है, इसके हिसाब से फिन द्वारा मिज को रुकी बुलाना चाहिए था।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...