Create

WWE Raw में ऐतिहासिक टाइटल जीतने के बाद Finn Balor की पहली प्रतिक्रिया ट्विटर के जरिए सामने आई

WWE Rawमें इस हफ्ते सुपरस्टार फिन बैलर ने जीता बड़ा मैच
WWE Rawमें इस हफ्ते सुपरस्टार फिन बैलर ने जीता बड़ा मैच

WWE Raw में इस हफ्ते दिग्गज फिन बैलर (Finn Balor) ने यूएस चैंपियनशिप जीत ली। डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के साथ उनका मुकाबला हुआ था। बैलर ने डेमियन प्रीस्ट की 191 दिनों की बादशाहत खत्म कर दी। आपको बता दें कि बैलर ने अपने करियर में पहली बार यूएस चैंपियनशिप हासिल की। अब लग रहा है कि WWE द्वारा उन्हें बड़ा पुश दिया जाएगा। खैर इस ऐतिहासिक जीत के बाद फिन बैलर की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई।

WWE Raw में इस हफ्ते डेमियन प्रीस्ट की हार हो गई

WWE Raw में बैलर और प्रीस्ट की राइवलरी ज्यादा लंबी नहीं रही। पिछले हफ्ते ही प्रीस्ट ने एक अच्छे प्रतिद्वंदी की मांग की थी। इसके बाद बैलर ने आकर उन्हें चुनौती दी। इस हफ्ते दोनों के बीच काफी तगड़ा मुकाबला हुआ। दोनों ने इस मैच में अच्छा एक्शन फैंस को दिखाया। अंत में बैलर ने अपना अनुभव दिखाते हुए शानदार जीत हासिल की। हालांकि मैच के बाद प्रीस्ट ने बैलर के ऊपर अटैक करते हुए हील टर्न लिया था।

यूएस चैंपियन बनने के बाद ट्विटर पर बैलर ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में CHAMPION लिखा।

बैलर ने इस जीत के साथ एक और उपलब्धि अपने करियर में हासिल की। इससे पहले वो NXT चैंपियनशिप, WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। WWE इतिहास के पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ही थे।

बैलर को पुश देने की मांग पहले से की जा रही थी। अब WWE ने इसकी शुरूआत कर दी। मेनिया में भी शायद इस बार बैलर चैंपियन के रूप में उतरेंगे। वैसे प्रीस्ट अगले हफ्ते रीमैच की मांग कर सकते हैं। इस हफ्ते मैच के बाद बैलर के ऊपर प्रीस्ट ने हमला कर दिया था। इसका बदला अगले हफ्ते बैलर जरूर लेंगे। ये राइवलरी शायद अभी खत्म नहीं होगी। आगे भी ये राइवलरी फैंस को देखने को मिलेगी। फैंस की नजरें प्रीस्ट के ऊपर भी होंगी। हील के रूप में अब वो कैसा काम करेंगे ये देखने वाली बात होगी। बैलर का भी चैंपियनशिप रन कितना लंबा चलेगा ये देखने वाली बात होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment