WWE Raw में फेमस Superstar ने दिग्गज का किया सामना, चीटिंग से धमाकेदार मैच जीतकर चौंकाया

Ujjaval
WWE Raw में फिन बैलर को बड़ी जीत मिली
WWE Raw में फिन बैलर को बड़ी जीत मिली

Finn Balor vs Shinsuke Nakamura: WWE Raw के एपिसोड में फिन बैलर (Finn Balor) और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के बीच एक धमाकेदार मैच देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच पिछले हफ्ते रॉ (Raw) के बाद हुई बहस के दौरान यह मैच तय हो गया था। दोनों ही रेसलर्स ने शानदार रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया और अंत में जजमेंट डे (Judgment Day) के सदस्य का पलड़ा भारी रहा।

फिन बैलर और शिंस्के नाकामुरा के बीच बड़ा इतिहास रहा है और वो पहले कुछ मौकों पर आमने-सामने आ चुके हैं। दोनों के मैच हमेशा ही रेसलिंग के हिसाब से अच्छे रहे हैं। इसी वजह से Raw में हुए मुकाबले से भी बहुत उम्मीदें थी। बैलर और नाकामुरा ने मिलकर काफी ज्यादा प्रभावित किया और अच्छा मैच दिया।

मैच में लगातार तगड़ा एक्शन देखने को मिला। नाकामुरा अपने हार्ड-हिटिंग मूव्स के लिए जाने जाते हैं और फिन बैलर ने भी उसी तरह से खुद को मैच में ढाल लिया। अच्छी बात यह रही कि दोनों ही रेसलर्स का मैच लंबा चला और WWE ने उन्हें पर्याप्त समय दिया। डेमियन प्रीस्ट की भी लगातार इंटरफेरेंस देखने को मिलती रहती।

नाकामुरा पहली बार में प्रीस्ट का प्लान समझने में असफल रहे। हालांकि, बाद में वो फिन और डेमियन दोनों के लिए तैयार नज़र आए। मैच के अंतिम क्षणों में नाकामुरा ने रिंगसाइड पर डेमियन प्रीस्ट को धराशाई किया और फिन बैलर को इसका फायदा मिला। उन्होंने पीछे से आकर नाकामुरा पर हमला किया।

बैलर, नाकामुरा को रिंग में लेकर गए और फिर अपना फिनिशर कू डी ग्रा लगाया। साथ ही पिन करके जीत दर्ज की। जजमेंट डे के पास इस समय जबरदस्त मोमेंटम है और वो लगातार टॉप सुपरस्टार्स को हराकर अपना कद बढ़ा रहे हैं। देखना होगा कि नाकामुरा इस हार से कैसे रिकवर करते हैं। फिन की चीटिंग से जीत हुई और नाकामुरा की हार ने जरूर फैंस को चौंकाया है।

WWE Raw में Judgment Day को जल्द ही मिलेगा नया सदस्य?

जजमेंट डे के सदस्य काफी समय से नए स्टार के फैक्शन में जुड़ने के संकेत दे रहे हैं। पिछले हफ्ते जेडी मैकडॉनघ का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला था। इसी बीच फिन बैलर उन्हें टॉप से देख रहे थे। जेडी असल में फिन बैलर के स्टूडेंट हैं और एक टॉप हील हैं। ऐसे में उन्हें जजमेंट डे में शामिल किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now