WWE Raw में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने चीटिंग से जीता बेहतरीन मैच, Hall of Famer की बेटे के कारण हुई हार

Ujjaval
WWE Raw में Hall of Famer को करना पड़ा हार का सामना
WWE Raw में Hall of Famer को करना पड़ा हार का सामना

Finn Balor vs Rey Mysterio: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड की शुरुआत धमाकेदार तरीके से देखने को मिली थी। दरअसल, रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने प्रोमो कट किया था और डॉमिनिक (Dominik) भी इसका हिस्सा बने थे। बाद में रे का पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ मुकाबला हुआ। यहां Hall of Famer की हार हुई।

Raw के एपिसोड की शुरुआत में रे मिस्टीरियो नज़र आए और उन्होंने यहां कई चीज़ों को लेकर बात की। डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इंटरफेयर करके अपने पिता के साथ बहस की और फिर Hall of Famer का मजाक बनाया। रे ने उन्हें लड़ने के लिए बुलाया। डॉमिनिक ने इंकार किया और साफ तौर पर बताया कि वो अपने पिता से नहीं लड़ेंगे। हालांकि, उन्होंने फिन बैलर को इंट्रोड्यूस किया।

फिन बैलर का रे मिस्टीरियो के खिलाफ इसके बाद सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मुकाबला जबरदस्त रहा और दोनों ने तगड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। WWE ने इन दोनों ही टॉप रेसलर्स को पर्याप्त समय दिया और इसी कारण फैंस द्वारा दोनों अपने मूव्स से रिएक्शन प्राप्त करने में पूरी तरह से सफल साबित हुए। मैच के अंतिम कुछ पल भी काफी ज्यादा रोचक रहे थे। रे ने फिन के कू डी ग्रा मूव को काउंटर किया।

उन्होंने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर 619 लगाया और फिर स्प्लैश दिया। हालांकि, फिन ने पैरों को ऊपर कर लिया था और रे को ही इससे नुकसान हुआ। मैच जारी रहा और फिन ने रेफरी का ध्यान भटकाया। डॉमिनिक ने इंटरफेयर करते हुए अपने पिता पर स्टील चेन से अटैक कर दिया। फिन बैलर को इस चीज़ का फायदा मिला। उन्होंने अपना फिनिशर कू डी ग्रा दिग्गज को दिया और पिन करके जीत हासिल की। फिन ने आखिर चीटिंग से मैच जीता।

WWE Raw में Rey Mysterio ने Bad Bunny के साथ मिलकर Judgement Day का सामना करने के दिए संकेत

Raw के एपिसोड में रे मिस्टीरियो ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बैड बनी आने वाले समय में जजमेंट डे से बदला लेने के लिए वापसी करने वाले हैं। ऐसे में उनका इन-रिंग रिटर्न हो सकता है। वो रे मिस्टीरियो के साथ टीम बनाकर डॉमिनिक और डेमियन प्रीस्ट का सामना कर सकते हैं। फैंस को यह मैच जरूर पसंद आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now