Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फिन बैलर ने WrestleMania 34 में डीमन किंग अवतार में नज़र ना आने का कारण बताया

Aarti Sharma
ANALYST
47   //    14 Jun 2018, 14:19 IST

WWE सुपरस्टार फिन बैलर NXT टेकओवर्स के दौरान कई बार अपने डीमन अवतार में आ जाते थे। सिर से लेकर पैरों तक बॉडी पेंट किये हुए, वो डीमन किंग बन जाते हैं। SI.com को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, बैलर ने समझाया कि रैसलमेनिया 34 में उनका डीमन किंग का अवतार क्यों नही आया था।

काफी समय से हमें डीमन किंग का अवतार देखने को नही मिला है। इनका यह अवतार हमें आखिरी बार TLC में देखने को मिला था जहां इन्होंने एजे स्टाइल्स के ऊपर जीत दर्ज की थी।

उसके बाद से ही फिन बैलर ने डीमन किंग के रूप में सामने नही आये हैं। रैसलमेनिया 34 में इन्होंने LQBTQ वाली एंट्रेंस की थी। भले ही इनकी इस एंट्रेंस को लोगों ने पसंद किया हो लेकिन काफी सारे फैंस इस बात से नाराज थे कि इतने बड़े इवेंट में भी डीमन किंग नज़र नही आया।

बैलर ने यह स्वीकार किया कि रैसलमेनिया में जो उन्होंने किया वो डीमन किंग के अवतार से ज्यादा जरूरी है

"काफी सारे लोग शायद रैसलमेनिया में डीमन किंग के आने की सोच रहे थे, ठीक है, अगर फिन डीमन नही बनता है, तो यह शो बेकार होगा। मुझे लगता है कि जो हमनें रैसलमेनिया में किया वो डीमन किंग को वापस लाने से काफी ज्यादा जरूरी था।"

उन्होंने आगे समझाया कि वो क्यों रैसलमेनिया 34 में अलग एंट्री करने चाहते थे

"मुझे एक जिम्मेदारी महसूस हुई एक प्लेटफार्म का इस्तेमाल करने की जोकि मेरे पास है ताकि मैं सही कारणों से कुछ लोगो की मदद कर सकूं।"

फिन बैलर मनी इन द बैंक का हिस्सा होंगे। उनके पास एक मौका होगा ब्रीफकेस को जीतकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पाने का। बैलर को अपना टाइटल इंजरी के कारण वापस देना पड़ा था और काफी लोगो को लगता है कि उन्हें उनका सही री-मैच अबतक नही मिला है।

लेखक- रिजु दासगुप्ता अनुवादक- आरती शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...