Create
Notifications

"अगर WWE में काम नहीं करना चाहते हो तो चले जाओ"- दिग्गज Superstar ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार ने अहम बयान देकर चौंकाया
WWE सुपरस्टार ने अहम बयान देकर चौंकाया
reaction-emoji
Bharat kumar

Finn Balor: आपने देखा होगा कि पिछले कुछ सालों में कई रेसलर्स WWE छोड़कर चले गए। कुछ रेसलर्स को WWE ने खुद रिलीज किया और कुछ ने खुद रिलीज की मांग की। इस समय भी कई रेसलर्स कंपनी से जाने के बारे में सोच रहे हैं। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) ने इन सुपरस्टार्स को लेकर बड़ा बयान दिया है।

फिन बैलर ने साल 2014 में WWE में अपना डेब्यू किया था। WWE में आने से पहले NJPW में उनका बहुत बड़ा नाम था। WWE के मेन रोस्टर में अभी तक ज्यादा सफलता फिन बैलर को नहीं मिली लेकिन NXT में जबरदस्त काम उन्होंने किया। WWE इतिहास के पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ही थे।

WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने दिया कड़ा बयान

Cheap Heat पॉडकास्ट पर हाल ही में फिन बैलर ने अपनी बात रखी। उन्होंने कंपनी छोड़ने का विचार करने वाले रेसलर्स के ऊपर बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं तो खुद कहूंगा कि आपको यहां से चले जाना चाहिए। मेरे हिसाब से इन्हें जाना चाहिए क्योंकि पूरी दुनिया में और चीजें भी है। कई बार हम WWE के अंदर बंध जाते हैं। जो इस तरह का सोचता है उसे निकल जाना चाहिए। WWE के अलावा अन्य जगह भी रेसलिंग होती है। अगर कोई यहां नहीं रहना चाहता है तो उसे तुरंत चले जाना चाहिए। अगर आप WWE में काम नहीं करना चाहते हैं तो आपको चले जाना चाहिए। मैं ये इसलिए कह रहा हूं क्योंकि यहां काम करता हूं।
Coming to podcast feed later, @DavidShoemaker (filling in for @Rosenbergradio) and @StatGuyGreg record a live episode of Cheap Heat featuring @FinnBalor. https://t.co/llgoIKqzKl

Raw में इस समय फिन बैलर अच्छा काम कर रहे हैं। जजमेंट डे के वो लीडर हैं। जजमेंट डे का निर्माण ऐज ने किया था। इसमें फिन बैलर के साथ डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली भी हैं। इन तीनों ने कुछ महीने पहले ऐज को धोखा दे दिया था। हाल ही में समरस्लैम 2022 इवेंट में ऐज ने वापसी कर बैलर और डेमियन प्रीस्ट के ऊपर हमला किया था। Raw के एपिसोड में भी इस हफ्ते ऐज ने दोनों की जमकर धुनाई की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...