Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Greatest Royal Rumble में हुए इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच के दौरान फिन बैलर को चोट लगी

  • बैलर की दाईं आंख से लगातार खून निकल रहा था
Amit Shukla
ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

Greatest Royal Rumble में हुए इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच के दौरान फिन बैलर उस समय चोटिल हो गए, जब एक मूव गलत हो गया और ये चैंपियनशिप मैच के आखिरी लम्हों में हुआ।






A post shared by Finn Bálor Forever (@finnbalor) on



लैडर मैचेज हमेशा ही खतरनाक होते हैं और उसकी वजह से WWE सुपरस्टार्स के चोटिल होने की ये कोई पहली घटना नहीं है। इस मैच के बाद समोआ जो, सैथ रॉलिंस, मिज़ और बैलर के शरीर पर चोट के निशान देखे जा सकते थे। ये मैच इस शो का सबसे बेहतरीन मैच माना जा रहा है, जहाँ चारों प्रतिद्वंदियों ने एक दूसरे के साथ ज़बरदस्त लड़ाई लड़ी ताकि वो इस ऐतिहासिक दिन पर इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बन सकें। इस मैच में हमने समोआ जो, फिन बैलर, सैथ रॉलिंस और मिज़ को एक दूसरे के साथ इस मिड-कार्ड टाइटल के लिए ज़बरदस्त मैच लड़ते हुए देखा। हालांकि इस मैच के अंत में रॉलिंस लैडर पर एकाएक चढ़ें और फिन के सामने से टाइटल का स्ट्रैप खोल दिया जिसकी वजह से वो टाइटल रिटेन कर गए।

इस टाइटल मैच का प्लान ये ज़रूर था कि रॉलिंस टाइटल को रिटेन कर जाएं और उन्होंने ऐसा किया भी जब वो एकाएक बैलर के सामने से टाइटल का स्ट्रैप खोलकर लैडर पर से जम्प कर गए। इस प्रक्रिया में रॉलिंस द्वारा चोटिल हुए फिन ने इस राइवलरी को और बेहतर और बड़ा बना दिया है। इस मैच में सैथ और फिन ही ऐसे दो सुपरस्टार्स थे जो कि अब भी रॉ का हिस्सा हैं और इस गलती की वजह से ये अब एक वन ऑन वन फिउड कर सकेंगे जो कि फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। लैडर मैचेज हमेशा से ही खतरनाक रहे हैं और उसकी एक झलक हमने इस मैच के दौरान भी देखी जहाँ सारे रैसलर्स इसके प्रभाव को महसूस कर रहे थे, क्योंकि मैच के बाद उनके शरीर पर स्कार्स थे। इस मैच में सबसे बड़ी चोट फिन को मिली जिसमें उनकी दायीं आँख के ऊपर से खून रिस रहा था, जो भले ही एक दुर्घटना की वजह से हुई, पर इसकी वजह से आनेवाले समय में इनके बीच फिउड के बेहतर और पर्सनल होने की संभावना है। लेखक: फिलिपा मरी, अनुवादक: अमित शुक्ला

Published 28 Apr 2018, 11:36 IST
Advertisement
Fetching more content...