COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करूंगा:फिन बैलर

SENIOR ANALYST
50   //    08 May 2018, 17:46 IST





इस हफ्ते रॉ में फिन बैलर, एंबर मून और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक के लिए हुए क्वालीफाईंग मैच में जीत हासिल की। बैकस्टेज में हुए इंटरव्यू में फिन बैलर ने खुशी जाहिर की और यूनिवर्सल टाइटल के लिए अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताया।






समरस्लैम 2016 में सैथ रॉलिंस को हराकर फिन बैलर WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इसके बाद वो कंधे में चोट लगने की वजह से बाहर हो गए थे। अगले ही रॉ में उन्हें टाइटल को छोड़ना पड़ा था। सर्जरी के बाद टीवी में रैसलमेनिया 33 के बाद वो नजर आए। सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर उन्होंने केविन ओवंस और समोआ जो के साथ मुकाबला किया। जब से उन्होंने वापसी की है तब से वो यूनिवर्सल टाइटल के पिक्चर में नहीं है।

रॉ में फिन बैलर ने सैमी जेन और रोमन रेंस को हराकर मनी इन द बैंक के लिए क्वालीफाई किया। अब फिन बैलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों सुपरस्टार्स मनी इन द बैंक के लिए क्वालीफाई कर चुके है। वहीं विमेंस डिवीजन में एंबर मून ने अभी तक क्वालीफाई किया है।

जीत के बाद बैकस्टेज में फिन बैलर ने अपना इंटरव्यू दिया। फिन बैलर ने कहा कि,"फैंस हमेशा चाहते है कि मैं यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच लडूं। वो लोग मुझे वहां देखना चाहते है। अगले महीने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतकर वो फिर यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे।


17 जून को मनी इन द बैंक का आयोजन होगा। और इस हफ्ते रॉ में दो सुपरस्टार क्वालीफाई कर चुके है। आने वाले रॉ और स्मैैकडाउन के एपिसोड में कई बड़े सुपरस्टार्स इसके लिए क्वालीफाई  करते हुए नजर आएंगे। फिन बैलर फिलहाल ये कह चुके है कि वो कॉन्ट्रेैक्ट जीतकर फिर यूनिवर्सल टाइटल के लिए जाएंगे। वैसे हमेशा ये मांग उठते रही है कि उन्हें रीमैच इसके लिए मिलना चाहिए। इस समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर के पास है। पिछले महीने दो बार वो रोमन रेंस के लिए हरा चुके है। अब देखना होगा की मनी इन द बैंक में उनका सामना किसके साथ होगा?

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...