Create
Notifications

रोमन रेंस और सैमी जेन को हराने और MITB के लिए क्वालीफाई करने के बाद फिन बैलर ने क्या कहा?

Ankit

इस हफ्ते रॉ में मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए क्वालीफाइंग मैच देखने को मिले, हालांकि कुछ हैरान कर देने वाले रिजल्ट्स सामने आए है। फिन बैलर को पहले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए पुश दिया जा रहा था लेकिन अब लग रहा है कि उन्हें कंपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए तैयार कर रही है।

इस हफ्ते MITB के लिए क्वालीफई मैच हुआ, इसमें रोमन रेंस, फिन बैलर और सैमी जेन का ट्रिपल थ्रेट मुकाबला फैंस को देखने को मिला। फिन बैलर के लिए पहले लग रहा था कि इस मैच में वो एक जोबर के रुप में है। मैच में पहले रोमन रेंस ने अपनी पकड़ बनाई हुई थी लेकिन फिर बैलर ने वापसी करते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। हालांकि फिन बैलर की जीत में जिंदर महल ने काफी बड़ी भूमिका निभाई है क्योंकि अंतिम पलों में महल ने रोमन रेंस को खींच लिया था। अब अपनी जीत पर बैलर ने बड़ी बात बोली है।

(मैं पहले खिताब को जीता था , उसके बाद बेल्ट वापसी की। एक बार फिर से मेरा सफर यूनिवर्लस टाइटल के लिए शुरु हो रहा है। मैं MITB का कॉन्ट्रैक्ट जीत लूंगा उसके बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप को हासिल करुंगा। ) फिलहाल, फिन बैलर के MITB मैच में अभी स्ट्रोमैन ने जगह बनाई है और कौन कौन होगा ये साफ नहीं हुआ। आपको बता दे कि फिन बैलर पहले यूनिवर्लस चैंपियन समरस्लैम 2016 में बने थे लेकिन चोट के बाद उन्हें खिताब को वापस करना पड़ा। पिछले साल रैसलमेनिया के बाद वापसी की लेकिन उन्हें बड़ा पुश नहीं मिला। फिन बैलर कुछ दिनों पहले तक सैथ रॉलिंस और मिज के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की पिक्चर में थे। MITB के करीब आते आते फिन की किस्मत बदल रही है। देखना होगा कि क्या फिन बैलर MITB में ब्रीफकेस को जीत पाते है या नहीं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...