Create
Notifications

Royal Rumble में डेब्यू कर सकते हैं फिन बैलर

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

WWE सुपरस्टार फिन बैलर के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। क्योंकि फिन बैलर इस बार रॉयल रंबल में अपना डैब्यू कर सकते है। बैलर ने ट्विटर के जरिए फैंस को संकते दिेए है कि वो रॉयल रंबल में हिस्सा ले सकते है।

ये भी पढ़े: बैलर रॉयल रंबल 2017 जीतने के सबसे बड़े फेवरेट

बैलर के मैसेज में खाश शब्द था "थैंक्स डॉक्टर ???"। जब इसके बाद एक फैन ने उनसे रॉयल रंबल में एंट्रेंस नंबर पूछा तो उनका जवाब था  कि वो नंबर “30-1” है। बैलर समरस्लैम में सैथ रॉलिंस के साथ हुए WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में चोटिल हो गए थे। मैच के पहले से वो इंजरी से गुजर रहे थे, और इसके बाद रॉलिंस ने उन्हें पावरबॉम्ब मार दिया था। हालांकि ये मैच खत्म हो गया लेकिन अगले इसके बाद रॉ में टाइटल के लिए फिर लड़ाई शुरू कर दी थी।
वैसे Wrestling Observer Newsletter कि रिपोर्ट के अनुसार बैलर उनके पहले प्रतिद्वंदी केविन ओवंस के खिलाफ दो बार चैंपियन जरूर बन सकते थे। समरस्लैम के बाद बैलर ने ट्वीट कर अपनी इंजरी के बारे में पूरी जानकारी दी थी। 180* labrum tear Thorn bicep and pectoral tendon Cartilage damage & Fracture to the glenoid neck socket (I have it in a jar on my dresser) — Finn Bálor (@FinnBalor)
August 28, 2016 वैसे बैलर की इंजरी 4 महीनों में लगभग खत्म हो गई है, और ये सही वक्त भी है,क्योंकि इसके बाद वो रॉयल रंबल में अपना शानदार डैब्यू कर सकते है। इसके अलावा एक बात ये भी है कि , अगर उनकी इंजरी कुछ ज्यादा ही है तो उन्हें रिकवरी करने में टाइम भी लग सकता है। बैलर ने इस बात से वैसे रॉयल रंबल में आने के संकेेत दे दिए है। फैंस को भी उनका इंतजार है, क्योंकि बैलर फैंस के बीच काफी प्रसिद्ध है। पहले सभी को इंतजार था कि वो इस मनडे नाइट रॉ में नजर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तो अब फैंस को रॉयल रंबल में उनके आने का इंतजार है।
Published 24 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now