Create
Notifications

WWE के फेमस सुपरस्टार ने King of the Ring टूर्नामेंट के फाइनल में बनाई जगह, 37 साल के दिग्गज को खतरनाक मैच में हराया

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में लड़ा शानदार मैच
WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में लड़ा शानदार मैच
PANKAJ
visit

King of the Ring टूर्नामेंट के फाइनल में WWE सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) पहुंच गए है। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते 37 साल के सैमी जेन (Sami Zayn) के साथ फिन बैलर का काफी खतरनाक मैच सेमीफाइनल में हुआ था। ब्लू ब्रांड में हुआ ये मैच फैंस को काफी पसंद आया। दोनों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल यहां पर किया था। अंत में बाजी पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने मारी।

WWE SmackDown में फिन बैलर को मिली बहुत बड़ी जीत

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने सिजेरो को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। वहीं सैमी जेन ने रे मिस्टीरियो को हराया था। बैलर और सैमी जेन के बीच करीब 15 मिनट का ये मैच हुआ था। बैलर अंत में विजेता बनकर रिंग से बाहर निकले। सैमी जेन की हालत भी अंत में काफी खराब हो गई थी।

अगले हफ्ते रेड ब्रांड में एक और सेमीफाइनल मुकाबला होगा। जेवियर वुड्स और जिंदर महल के बीच जो भी जीतेगा उसके खिलाफ फिर फाइनल मैच फिन बैलर का होगा। फैंस को Crown Jewel 2021 में King of the Ring टूर्नामेंट का विजेता मिलेगा। इस पीपीवी का आयोजन 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में होगा।

Extreme Rules 2021 में कुछ हफ्ते पहले रोमन रेंस का मुकाबला डीमन फिन बैलर के साथ हुआ था। फिन बैलर को डीमन कैरेक्टर में पहली बार हार का सामना करना पड़ा था। अब बैलर के पास वापसी का अच्छा मौका है। अगर बैलर King of the Ring टूर्नामेंट के विजेता बनेंगे तो फिर फैंस को मजा आ जाएगा। वैसे भी अब रेड ब्रांड में बैलर को ड्राफ्ट कर दिया गया है। रेड ब्रांड में जबरदस्त पुश बैलर को मिलेगा। शायद इस वजह से ही उन्हें रेड ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया है।

अगले हफ्ते जेवियर वुड्स और जिंदर महल के बीच भी अच्छा मैच होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जेवियर वुड्स फाइनल में अपनी जगह बना लेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर Crown Jewel 2021 में एक और जबरदस्त मैच देखने को मिलेगा। अब देखना होगा कि फिन बैलर का फाइनल मुकाबला किस सुपरस्टार के साथ होगा।

Could KING @FinnBalor become reality at #WWECrownJewel this Thursday?#SmackDown https://t.co/TKBm35koIZ

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now