Create
Notifications

गौंटलेट मैच के बाद सैथ रॉलिंस, इलायस और फिन बैलर की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

मयंक मेहता

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी से पहले हुए रॉ के आखिरी एपिसोड में फैंस को एक शानदार गौंटलेट मैच देखने को मिला, जिसमें शामिल सभी 7 सुपरस्टार्स ने काफी प्रभावित किया। सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस, जॉन सीना, इलायस, फिन बैलर, द मिज और ब्रॉन स्ट्रोमैन, इन सबकी जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है। सैथ रॉलिंस ने जहां इस मैच में एक घंटे से ऊपर बिताकर इतिहास रचा, तो इस बीच उन्होंने रोमन रेंस और जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स को पिन भी किया। हालांकि वो इस जीत से ज्यादा खुश नजर नहीं आए और मैच के बाद उन्होंने कहा, "मैंने दो सबसे शानदार रैसलर्स को बैक टू बैक पिन किया, लेकिन वो किसी काम का नहीं है। अंत में लक्ष्य एलिमिनेशन चैंबर मैच जीतना ही है।"

youtube-cover


रेंस और सीना के बाद रिंग में एंट्री हुई इलायस की और उन्होंने सैथ रॉलिंस को ड्रिफ्ट देकर एलिमिनेट तो किया, लेकिन जल्द ही उन्हें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने एलिमिनेट कर इस मैच से बाहर का रास्ता दिखाया। हालांकि इलायस काफी आत्मविश्वास में नजर आ आए और उन्होंने कहा, "एलिमिनेशऩ चैंबर में आखिरी में एंट्री करने से मुझे काफी फायदा होगा और मैं उस मैच को जीतकर रैसलमेनिया में अपने करियर का सबसे शानदार प्रदर्शन करूंगा।" इसे भी पढ़ें: रोमन की गंदी हार,स्ट्रोमैन के कहर और सैथ रॉलिंस द्वारा इतिहास रचने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

youtube-cover

इसके बाद फिन बैलर ने भी मैच में काफी अच्छे सिकल्स दिखाए, लेकिन मिजटूराज के दखल देने के कारण मिज उन्हें इस मैच से बाहर करने में कामयाब हुए। इस हार के बाद फिन ने कहा, "चैंबर के अंदर मिजटूराज बिल्कुल भी दखल नहीं दे पाएंगे और मैं वहां जीत हासिल करके रैसलमेनिया में जगह बनाकर रहूंगा।"

youtube-cover

रॉ में हुए गौंटलेट मैच में आखिर में जीत तो ब्रॉन स्ट्रोमैन की हुई, उन्होंने आईसी चैंपियन द मिज को हराया। हालांकि लेकिन देखना होगा कि एलिमिनेशन चैंबर मैच में किस सुपरस्टार की जीत होगी और मैंस चैंबर के ऊपर यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की नजर भी होगी।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...