"तुम एक खराब पिता हो" - Finn Balor ने पूर्व WWE चैंपियन पर तंज कसा

WWE Superstar फिन बैलर ने दिग्गज के लिए बोले कड़वे बोल
WWE Superstar फिन बैलर ने दिग्गज के लिए बोले कड़वे बोल

Finn Balor: WWE Raw के हालिया एपिसोड में फिन बैलर (Finn Balor) की भिड़ंत रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) से हुई थी। इस मैच से पूर्व डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और फिन बैलर ने प्रोमो कट करते हुए डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के सामने अपने पिता, रे मिस्टीरियो (Re Mysterio) को छोड़कर द जजमेंट डे को जॉइन करने का ऑफर रखा था।

डेमियन ने कहा कि रे मिस्टीरियो जल्द ही मैडिसन स्क्वायर गार्डन में WWE में अपने 20 साल पूरे होने वाले मोमेंट को सेलिब्रेट करने वाले हैं। प्रीस्ट ने अपने प्रोमो में कहा कि रे मिस्टीरियो का समय अब समाप्त हो चुका है और वो अपने बेटे को कोई फायदा पहुंचाने की स्थिति में नहीं हैं।

दूसरी ओर फिन बैलर ने डेमियन प्रीस्ट से माइक लेते हुए रे मिस्टीरियो पर तंज कसे। उन्होंने कहा कि ऐज की तरह रे मिस्टीरियो भी एक बेकार लीडर और एक बेकार पिता भी हैं। इस वजह से द जजमेंट डे और द मिस्टीरियोज़ के बीच एक ब्रॉल भी देखने को मिला।

WWE Raw में डॉमिनिक ने द जजमेंट डे को जॉइन करने के संकेत दिए हैं

Raw के हालिया एपिसोड में रे मिस्टीरियो का सामना वन-ऑन-वन मैच में फिन बैलर से हुआ। मैच में डेमियन प्रीस्ट ने दखल देने की कोशिश की और अंत में बैलर जीत दर्ज करने में सफल रहे थे। इस जीत के बाद द जजमेंट डे ने एक बार फिर डॉमिनिक को अपने फैक्शन से जुड़ने का मौका दिया था।

मैच के बाद डॉमिनिक अपने पिता की हालत देखने रिंग में आए, लेकिन अगले ही पल फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने उन्हें घेर लिया। हील सुपरस्टार्स ने एक बार फिर डॉमिनिक के सामने उनके फैक्शन को जॉइन करने का ऑफर रखा, जिसके बाद डॉमिनिक का चुप रहना इस ओर इशारा कर रहा है कि वो जल्द ही अपने पिता को धोखा देकर द जजमेंट डे को जॉइन कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।