Create

WWE ने मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले ऐतिहासिक इवेंट के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान

WWE ने फिन बैलर को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान
WWE ने फिन बैलर को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एरीना मैडिसन स्क्वायर गार्डन में WWE का शानदार इवेंट 5 मार्च को होगा। WWE सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) इस इवेंट में अपनी यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। बैलर ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को हराकर यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अपने करियर में पहली बार फिन बैलर ने यूएस चैंपियनशिप जीती।

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में WWE सुपरस्टार फिन बैलर अपनी यूएस चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे

बैलर और प्रीस्ट ने इस बार फैंस को अच्छा मैच दिया। इस मैच के बाद जरूर डेमियन प्रीस्ट ने हील टर्न लिया। प्रीस्ट ने बैलर के ऊपर खतरनाक हमला किया था। इन दोनों की राइवलरी आगे भी जारी रहेगी। Madison Square Garden ने अब ट्विटर के जरिए बड़ा ऐलान कर दिया। 5 मार्च को MSG में होने वाले इवेंट में फैंस को रीमैच देखने को मिलेगा। इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है। Road टू WrestleMania के हिसाब से भी ये मैच काफी महत्वपूर्ण होगा।

JUST ANNOUNCED: NEW #USChampion @FinnBalor will defend his #USTitle against NYC’s own @ArcherOfInfamy this Saturday at The Garden! 🎟: go.msg.com/RoadToWrestleM… https://t.co/4n5ivxLiBQ

SummerSlam 2021 में डेमियन प्रीस्ट ने शेमस को हराकर यूएस चैंपियनशिप जीती थी। 191 दिनों तक वो चैंपियन रहे। प्रीस्ट ने कुछ समय पहले ही हील टर्न लेने के संकेत दे दिए थे। बैलर और प्रीस्ट के मैच में फैंस को काफी मजा आएगा। प्रीस्ट के पास एक बार फिर चैंपियनशिप जीतने का मौका होगा। हालांकि ऐसा होने की उम्मीद कम ही है। फिन बैलर को अब WWE द्वारा पुश दिया जा रहा है। इसकी शुरूआत हो चुकी है। अब लंबे समय तक वो यूएस चैंपियन रह सकते हैं।

प्रीस्ट और बैलर की राइवलरी इससे आगे भी जाएगी। बैलर अपना बदला जरूर प्रीस्ट से लेेंगे। प्रीस्ट के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। हील के रूप में अब वो किस तरह काम करेंगे ये देखने वाली बात होगी। WWE ने भी उनके लिए अच्छा प्लान जरूर तैयार किया होगा। जल्द ही वो बड़े टाइटल पिक्चर में भी शामिल हो सकते हैं। इस इवेंट में WWE के बड़े सुपरस्टार्स भी नजर आएंगे। रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और रोंडा राउजी का जलवा भी यहां देखने को मिलेगा। कई मैचों का ऐलान कंपनी ने इस शो के लिए पहले ही कर दिया था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment