Create

WWE इतिहास के पहले यूनिवर्सल चैंपियन ने अपनी पत्नी के साथ पोस्ट की तस्वीर, Halloween पर खास अंदाज नजर आया

WWE सुपरस्टार फिन बैलर का खास अंदाज सामने आया
WWE सुपरस्टार फिन बैलर का खास अंदाज सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) का इस बार नया अंदाज देखने को मिला। Halloween 2021 को सेलिब्रेट करते हुए फिन बैलर और उनकी पत्नी वेरो रॉड्रिग्ज़ का ये अंदाज देखकर आपको मजा आ जाएगा। दरअसल ये दोनों WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) की ड्रेस में नजर आए। WWE इतिहास के पहले यूनिवर्सल चैंपियन ने इंस्टाग्राम पर खास तस्वीर पोस्ट की और डीएक्स पोज में नजर आए।

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने अपनी पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की

फिन बैलर ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। हर तस्वीर में कुछ अलग तरह से वो अपनी पत्नी के साथ दिखे। ट्रिपल एच जिस हैमर का इस्तेमाल करते हैं वो भी यहां दिखा।

साल 2021 में अभी तक फिन बैलर का WWE रन काफी अलग रहा है। कुछ अच्छे मैचों में जीत भी मिली तो कुछ में हार का सामना भी उन्हें करना पड़ा। NXT में बैलर का दूसरा रन बहुत ही जबरदस्त रहा। NXT चैंपियन के रूप में बैलर को बहुत सफलता मिली। 212 दिन तक बैलर चैंपियन रहे थे और कैरियन क्रॉस ने अंत में उन्हें हराया। इसके बाद रीमैच भी बैलर ने लड़ा लेकिन हार का सामना करना पड़ा।

SmackDown में इस साल जुलाई में बैलर ने जबरदस्त एंट्री की। सैमी जेन को हराने के बाद बैलर ने सबसे पहले यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चुनौती दी। रोमन रेंस के साथ बैलर का मैच काफी देर में हुआ क्योंकि जॉन सीना बीच में आ गए थे। SummerSlam 2021 में जॉन सीना और रोमन रेंस का मुकाबला हुआ था। SummerSlam के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में बैलर फिर से आ गए थे। WWE Extreme Rules 2021 में रोमन रेंस के साथ बैलर का मैच हुआ था। बैलर इस मैच में अपने डीमन अवतार में नजर आए थे। बैलर को अपने डीमन अवतार में पहली बार हार का सामना करना पड़ा था।

WWE ड्राफ्ट में ब्लू ब्रांड से रेड ब्रांड में अब बैलर को डाल दिया गया है। हाल ही में King Of The Ring टूर्नामेंट के फाइनल में जेवियर वुड्स ने बैलर को हरा दिया था। रेड ब्रांड में बैलर को अब WWE द्वारा पुश दिया जाएगा। अब इस पुश की शुरूआत कब होगी ये देखने वाली बात होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...