Create
Notifications

WWE न्यूज़: Raw का टॉप रैसलर बन सकता है SmackDown का हिस्सा

Enter caption
Aryan Tiwari
visit

रैसलमेनिया 35 एक शानदार इवेंट रहा। किसी ने नहीं सोच था कि मिज़ अपना मैच हार जाएंगे। और न ही किसी ने सोचा होगा कि द आइकॉनिक्स विमेंस टैग टीम चैम्पियनशिप जीत जाएंगी।

रैसलमेनिया के बाद फैंस के लिए सबसे रोमांचक चीज़ होती है WWE का सुपरस्टार शेक-अप। इस शेक-अप के तहत, कई सुपरस्टार रॉ से स्मैकडाउन या स्मैकडाउन से रॉ पर आ जाते हैं। कई नए सुपरस्टार्स भी इस शेक-अप के तहत NXT से बुलाए जाते हैं। इस साल सुपरस्टार शेक-अप 15 और 16 अप्रैल को होने वाले रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड्स में होगा। हर साल की तरह, इस साल भी फैंस यह जानने के लिए उत्साहित होंगे कि कौन-कौन से बड़े सुपरस्टार्स अपना ब्रांड बदलेंगे।

इस कश्मकश के बीच में WWE ने एक बड़े सुपरस्टार के ब्रांड बदलने का संकेत दिया। हाल ही में WWE द्वारा वर्तमान इंटरकॉंटिनेंटल चैंपियन फिन बैलर के लिए नई मर्चेंडाइज़ WWE शॉप पर लाई गई,जो यह दर्शाती है कि शायद बैलर स्मैकडाउन में भेजे जा सकते हैं।

View this post on Instagram

@wweshop

A post shared by Finn Bálor Forever (@finnbalor) on

जैसा कि हम सब जानते हैं, फिन बैलर अपना 'डीमन किंग' अवतार रैसलमेनिया में लाए और दूसरी बार बॉबी लैश्ली से इंटरकॉंटिनेंटल टाइटल जीतने में कामयाब रहे।

फिन बैलर का स्मैकडाउन में जाना एक बहुत ही अच्छा निर्णय होगा। स्मैकडाउन में कई ऐसे प्रतिद्वंदी, जैसे डेनियल ब्रायन और शिंस्के नाकामुरा हैं, जिनसे भिड़कर न केवल बैलर, बल्कि उनके इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का भी भला होगा।

अगर बैलर स्मैकडाउन में आते हैं, तो यह बात निश्चित है कि वर्तमान यूएस चैंपियन, समोआ जो रॉ में जाएँगे, क्योंकि दोनो इंटरकॉन्टिनेंटल और युनाइटेड स्टेट्स टाइटल एक ब्रांड पर एक साथ नहीं रहते। शायद इसलिए अगले हफ्ते जो और स्ट्रोमन के बीच दुश्मनी का आगाज़ कराया गया। इस सभी सवालों व तर्कों का जवाब हमें अगले हफ्ते के सुपरस्टार शेक-अप में निश्चित ही मिल जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now