Create

स्टैफनी मैकमैहन का एतिहासिक एलान, WWE में पहली बार होगा विमेंस रॉयल रम्बल मैच

जब से पेज ने WWE में वापसी की और उनकी टीम एबसोल्यूशन को रोक पाना किसी के लिए भी आसान नहीं रहा है। आज हुई रॉ के दौरान एबसोल्यूशन की तीनों सुपरस्टार्स ने मिलकर पहली बार मैच लड़ा। रॉ में उनका सामना साशा बैंक्स, मिकी जेम्स और बेली के साथ हुआ। ये मैच काफी छोटा रहा। 6 विमेंस टैग टीम मैच का कोई परिणाम नहीं निकल पाया। रैफरी ने इस मैच को बीच में ही खत्म कर दिया था, जब एबसोल्यूशन ने साशा बैंक्स पर बुरी तरह से अटैक किया और रैफरी के कहने के बाद भी अटैक जारी रहा। साशा बैंक्स की मदद करने के लिए नाया जैक्स को रिंग में आना पड़ा। नाया जैक्स ने रिंग में आकर एबसोल्यूशन पर अटैक किया और सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ को डबल समोअन ड्रॉप दिया। पेज ने इस चीज का फायदा उठाकर नाया पर अटैक कर दिया। सोन्या और रोज़ भी इस अटैक में शामिल हो गईं। तभी रॉ की बाकी सुपरस्टार्स नाया जैक्स को बचाने के लिए रिंग में आईं। इस बीच स्टैफनी का म्यूजिक बजा और उनकी एंट्री हुई।

रॉ की कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन ने आकर एलान किया कि साल 2018 की शुरुआत धमाकेदार रहेगी। उन्होंने कहा कि 28 जनवरी 2018 को फिलाडेल्फिया में WWE इतिहास का पहला विमेंस रॉयल रम्बल मैच में होगा। स्टैफनी मैकमैहन द्वारा किए गए एलान के बाद अब 2018 का रॉयल रम्बल इतिहास के फेमस रॉयल रम्बल में से एक बन जाएगा।

WWE के विमेंस डीविजन ने हाल के कुछ सालों में बेहतरीन काम किया है। विमेंस सुपरस्टार रॉ, स्मैकडाउन और यहां तक कि पीपीवी को भी हैडलाइन भी कर चुकी हैंं। शार्लेट और साशा बैंक्स ने तो हैल इन ए सैल और आयरन मैन मैच भी लड़े हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment