WWE

WWE ने WrestleMania में पहली बार होने वाले बैटल रॉयल मैच का एलान किया

फैबुलस मूलाह WWE की पहली विमेंस चैंपियन थीं

WWE ने इस हफ्ते की रॉ के दौरान एलान किया कि रैसलमेनिया 34 में पहली बार फैबुलस मूलाह बैटल रॉयल का आयोजन किया जाएगा। मूलाह प्रो रैसलिंग इतिहास की सबसे शानदार महिला रैसलरों में से एक थीं। इस बैटल रॉयल मैच में रॉ, स्मैकडाउन और NXT विमेंस डिवीजन की महिला रैसलर्स हिस्सा लेंगे और जीतने वाली सुपरस्टार को एक खास ट्रॉफी मिलेगी। रैसलमेनिया 34 में पहला मौका होगा, जब फैबुलस मूलाह के याद में बैटल रॉयल का आयोजन किया जाएगा।

कंपनी ने इस साल विमेंस रॉयल रम्बल मैच का आयोजन कर इतिहास रचा है। इसके बाद विमेंस रैसलर एलिमिनेशन चैंबर मैच का हिस्सा बनीं। अब रैसलमेनिया में मूलाह के नाम पर बैटल रॉयल की शुरुआत कर कंपनी एक और कारनामा करने जा रही है। बैटल रॉयल के जरिए कंपनी WWE की पहली महिला चैंपियन को श्रद्धांजलि देने का काम कर रही है।

पूर्व हॉल ऑफ फेमर मूलाह WWE विमेंस चैंपियनशिप के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चैंपियन रही हैं। उन्होंने 4 अलग-अलग मौकों पर टाइटल को अपने पास 10, 778 दिनों तक रखा है।

WWE द्वारा किए गए इस एतिहासिक एलान के बाद कंपनी की कई सुपरस्टार्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी:

(फैबुलस मूलाह इस बड़े सम्मान की हकदार हैं। उन्होंने पूरी दुनिया को बताया कि एक महिला क्या-क्या कर सकती है)

(ये WWE द्वारा किया गया बेहद शानदार काम है। मुझे फैबुलस मूलाह के साथ काम करने का गौरव हासिल हुआ है। इस एलान के बाद मुझे काफी खुशी हो रही है)

(ये काफी शानदार है)