Create
Notifications

5 चीजें जो मैंस Elimination Chamber मैच के दौरान देखने को मिल सकती हैं

मोहिनी भदोरिया

रैसलमेनिया में एलिमिनेशन चैंबर मैच को काफी विशेष स्रत पर रखा जाता है। इसमें उन सात मैंस में से किसी एक मैन पर ध्यान दिया जा रहा है, जो एलिमिनेशन चैंबर मैच से जीतकर रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर का सामना करेगा। वहीं दुर्भाग्यपूर्ण इन 6 सुपरस्टार्स के लिए रैसलमेनिया में कहीं ना कहीं जगह निकलकर आ सकती है, जिसमें वो लोअर कार्ड मैच में लड़ सकते हैं। आइए नजर डालते हैं उन 5 चीजों पर जो मैंस चैंबर मैच के दौरान हो सकती है।

स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच में लड़ने के लिए केन वापसी कर सकते हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एलिमिनेशन चैंबर क्वलीफाइंग मैच को जीतने के लिए केन को अनाउंसमेंट डेस्क पर फेंक दिया था, जिसके बाद फैंस को लग रहा है कि द बिग रैड मशीन का वहीं पर अंत हो गया। लेकिन इंजरी होने के बाद केन ने मेडिकल ट्रीटमेंट लेने ले मना कर दिया और वहां से चले गए। अब उम्मीद है कि वो एलिमिनेशन चैंबर मैच में आकर स्ट्रोमैन को लड़ने से रोक सकते हैं।

बैलर ले सकते हैं हील का रूप

दरअसल अगर सैथ रॉलिंस और फिन बैलर का रैसलमेनिया 34 में मुकाबला हुआ, बैलर ने मैच में हील का रूप लिया और रॉलिंस ने यूनिवर्सल टाइटल हासिल किया, तो वो शो वाकई में बेहतरीन होने वाला है। वहीं WWE के लिए बैलर क्लब के फार्मेशन को इस्तेमाल करने का सही मौका है, जिसमें गैलोस और एंडरसन, बैलर का साथ दे सकते हैं। वहीं अगर WWE दोनों दिग्गजों को कंपनी में मूल रूप से रखना चाहती है, तो उन्हें दोनों की ब्लॉकबस्टर फिउड जरूर करानी चाहिए। इसके बाद शायद बैलर डीमन का रूप ले सकते हैं।

इलायस ने जॉन सीना को किया एलिमिनेट

WWE ने इलियास और जॉन का पहले भी एक बार मैच करवा रखा है। दरअसल रॉ के एलिमिनेशन चैंबर में इलियास ने स्पॉट पाने के लिए ही जॉन को नहीं मारा था, बल्कि उन्होंने सीना को उनके सर पर गिटार से वार भी किया था। वहीं सीना और इलियास के बीच काफी विवाद चल रहा है, जिसके चलते लगता है कि WWE इन दोनों का रैसलमेनिया 34 में मैच जरूर करा सकती है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस को रैसलमेनिया 34 में मुकाबले के लिए भेजने का ये सबसे अच्छा मौका है। दरअसल केवल फिनिश ही स्ट्रोमैन को लड़ाई में स्ट्रॉन्ग नहीं बना पाएगा, केन का लड़ाई के बीच दखलअंदाजी करना भी एक लॉस था, जिसके चलते रोमन रेंस को WWE में बड़े स्रत पर जीत हासिल करने का मौका मिल सकता है।

अंडरटेकर की उपस्थिती नहीं हो सकती

दरअसल पूरा WWE यूनिवर्स फिलहाल इस सुपरस्टार को एलिमिनेशन चैंबर पे-पर-व्यू में जरूर देखना चाहता है। वहीं लोगों को लग रहा था कि इस बार के रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना VS अंडरटेकर का मुकाबला हो सकता है, लेकिन इसके होने की दूर-दूर तक कोई संभवना नहीं लग रही। लेकिन अफवाह ये है कि WWE अंडरटेकर को मंडे नाइट में अपनी रेटिंग्स बढ़ाने के लिए बुलाना चाहती हैं, जिसके चलते शायद उनकी एलिमिनेशन चैंबर में उपस्थिती ना हो। लेखक- ब्रायन थॉर्नस्बर्ग, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...